ख़बरदेश

अगर आपने दिखाई देश से ईमानदारी, इनाम में साथ चाय पियेंगे खुद मोदी

सच हो सकता है पीएम मोदी के साथ चाय पीने का सपना, करना होगा ये काम

लोकसभा चुनाव में PM मोदी की अगुवाई में भाजपा पार्टी ने प्रचंड जीत के साथ वापसी की है. सत्ता में वापसी के साथ केंद्र की मोदी सरकार एक नई शानदार योजना लेकर आई है. दरअसल मोदी सरकार ने टैक्स कलेक्शन में इजाफे के लिए एक नया आइडिया का ईजाद किया है.

आपके पास PM मोदी से मिलने का मौका, साथ में पी सकेंगे चाय

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले केंद्र की मोदी सरकार ने इनकम टैक्स देने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें एक जबरदस्त ऑफर दिया है. भाजपा सरकार को उम्मीद है कि इस नई योजना से टैक्स कलेक्शन में इजाफा होगा और सरकारी खजाने में बढ़ोतरी होगी.  तो अब बताते चले अब देश में जो सबसे ज्यादा टैक्स चुकाएगा, उसे वित्त मंत्री या फिर प्रधानमंत्री के साथ बैठकर चाय पर चर्चा करने का मौका मिलेगा. यानी सीधे तौर पर कहें तो सबसे ज्यादा टैक्सपेयर्स पीएम मोदी के साथ बैठकर चाय की चुस्की का लुफ्त उठा पाएंगे.

आपके पास PM मोदी से मिलने का मौका, साथ में पी सकेंगे चाय

आगे बताते चले मोदी सरकार पहले से ही कई नॉन-मॉनेटरी इंसेंटिव देती रही है. लेकिन पीएम मोदी के साथ चाय पर चर्चा के इस ऑफर से करदाता ज्यादा टैक्स देने के लिए प्रोत्साहित होंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की जानकारी रखने वालों ने बताया कि सरकार की कोशिश इनकम टैक्स कलेक्शन बढ़ाना है.

Back to top button