उत्तर प्रदेश

आजम खान अगर 20 तो नरेश अग्रवाल 21, पढ़िए अब क्या बोले भाजपा नेता

हरदोई-  शाहाबाद में भाजपा वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने पार्टी के उम्मीदवार जयप्रकाश रावत के समर्थन में ब्लॉक मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ,ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हे बजरंग बली,तोड़ दो आजम की नली।
उन्होंने कहा कि जो भारतमाता को डायन कहे,वह देशद्रोही है।यह चुनाव तय करेगा कि भारत के प्रधानमंत्री बनने योग्य सिर्फ नरेंद्र मोदी हैं। अग्रवाल ने कहा कि आज लाभार्थियों का पैसा सीधे खाते में जाता है।दलाल मुक्त व्यवस्था भाजपा की देन है।किसान क्रेडिट कार्ड पर एक लाख ऋण लेने पर अब किसानों से 5 साल ब्याज नहीं पड़ेगा।उनका आरोप था कि मायावती और अखिलेश जुगाड़ से पी एम बनना चाहते हैं।
ऐसा कौन सा गणित है कि 38- 38सीटों पर लड़ने वाले पी एम बन जाएं।हां मुलायम का पूरा कुनबा चुनाव मैदान में है।श्री अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष के पास कोई पी एम कैंडिडेट ही नही है।और जब जब भी ठगबंधन की चाहे चरण सिंह, वी पी सिंह,चन्द्र शेखर,देवगौड़ा आदि की सरकार बनी हो परंतु वह पांच साल कभी नहीं चली।विपक्ष की अगर सरकार बन जाये तो वहां हर दिन नया प्रधानमंत्री बनेगा,कभी सोनिया,कभी राहुल,कभी प्रियंका, कभी ममता बनर्जी, कभी चंद्र बाबू नायडू, प्रधानमंत्री बनेंगें।अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्रीय दल लोकतंत्र में कोढ़ हैं।जिन्होंने जातिवाद,परिवारवाद,भ्रष्टाचार जैसी अनेक समस्याओं को जन्म दिया।यूपी में सपा और बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘गठबंधन की मियाद 24 मई तक है। 24 मई को मायावती बयान देंगी कि मुसलमान और यादवों ने धोखा दिया इसलिए गठबंधन तोड़ रहे हैं।सपा बसपा लोकसभा की टिकट 10 करोड़ 15 करोड़ में बेंचकर गरीबी दूर कर देंगे।नरेश अग्रवाल ने आगे कहा,मुसलमानों को भी सोचना पड़ेगा।
इस हिंदुस्तान में तुम सोचो कि पाकिस्तान के नारे लगें तो यह संभव नहीं है।पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जीत जाए तो जश्न, हिंदुस्तान की टीम जीते तो मातम यह अब संभव नहीं है।पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए नरेश ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने कितनी योजनाएं लागू कीं, 60 प्रतिशत योजनाओं का लाभ तो मुसलमानों को भी मिला। हमने तो हिंदू-मुसलमान नहीं देखा।लोकसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा, ‘ 23 को काउंटिंग होगी और 24 को दो खुशियां मिलेंगी। एक खुशी होगी कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और दूसरी खुशी होगी कि मायावती और अखिलेश का गठबंधन टूटेगा। 24 मई को मायावती का बयान आएगा कि मुसलमानों और यादवों ने हमको धोखा दिया इसलिए हम गठबंधन तोड़ रहे हैं।
इस अवसर पर विधायक रजनी तिवारी ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों के कल्याण के लिए 155 योजनाएं चला रही।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया है।उन्होंने भारत को एक मजबूत व्यवस्था दी।पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल,डा रामनाथ मिश्र,ब्लॉक प्रमुख टोडरपुर राम बाबू त्रिवेदी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शाहाबाद नवनीत गुप्ता,व्यापार संगठन अध्यक्ष नलिन गुप्ता,राजेंद्र मिश्रा अजहर वारसी,रामेश्वर दयाल गुप्त,हर्ष पांडेय,पालिका सभासद अखिलेश त्रिपाठी,भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन,भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष आकाश मिश्रा वेदराम राजपूत,वीरेंद्र सिंह,राम सनेही मिश्रा, रामदास गुप्ता, नगर अध्यक्ष अमर रास्तोवी ,लाला राम राजपूत आदि ने भी सभा को संबोधित किया।इस कार्यक्रम में तमाम किसान,प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्य,जिलापंचायत सदस्य, व्यापारी मौजूद रहे।
Back to top button