जरा हट के

रेहड़ी वाला इडली बनाने के लिए जाता टॉयलेट, और फिर…देखें Video

स्ट्रीट फूड का चलन लोगों के बीच दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. बच्चों से लेकर बड़े तक स्ट्रीट फूड खाना पंसद करते हैं. स्ट्रीट फूड में अगर बात करें सबसे पसंदीदा फूड की तो वो हैं इडली. इडली और उसके साथ चटनी का स्वाद सभी को रास आता हैं.  लेकिन जिस इडली और चटनी को आप बड़े ही चाव से खाते हैं. क्या वो खाने लायक है. ये विडियो आपके रौंगटे खड़े कर देगा.

दुकानदार की करतूत हुई वायरल 

जानकारी के लिए आपको बताते चले इस वक्त मुंबई के बोरीवली में एक इडली वाले का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि इडली दुकानदार टॉयलेट से पानी लाकर इडली के साथ खाई जाने वाली चटनी बना रहा है. किसी शख्स ने इस इडली वाले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस इस इडली वाले की तलाश कर रही है.

सवाल यही खड़ा होता है. क्या बहार का खाना सच में सही तरीके से बनाया जाता है. या लोगो की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. कुछ ऐसे छोटे विक्रेता भी होते हैं जो अपनी सहुलियत के लिए लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करते हैं. जब ऐसे लोगों की असलियत सामने आती है तो उन छोटे दुकानदारों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है जो ईमानदारी और सफाई से खाद्य पदार्थ तैयार करते हैं. सार्वजनिक स्थलों पर, सड़कों के किनारे खोमचों, रेहड़ियों पर मिलने वाली खान-पान सामग्री क्या साफ-सुथरी होती है?  मुंबई  में बोरीवली स्टेशन के बाहर इडली का शौक फरमाने वालों को वास्तव में क्या परोसा जा रहा था, इसे एक वीडियो ने उजागर कर दिया है.

देखे ये विडियो 

हाल में ही मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टॉल पर गंदे पानी से बनाए जाने वाले नीबू शरबत का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में इडली विक्रेता इडली के लिए स्टेशन के शौचालय से गंदा पानी लेते हुए दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले ने उसे जब टोका तो पानी गिराकर वह वापस अपने खोमचे पर आ गया और इडली बेचने लगा.

Back to top button