देश

‘मेरे गाल पर पड़ा है करारा तमाचा, अब और ज्यादा मिलेंगी गालियां’

Lok Sabha election results actor Prakash Raj election update

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही बेंगलुरु सेंट्रल सीट से लोक सभा चुनाव लड़ने वाले एक्टर प्रकाश राज को अपनी हार के एहसास हो गया। जिसके बाद अपनी हार को स्वीकार करते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि मेरे मूंह पर करारा तमाचा पड़ा है क्योंकि अब और ज्यादा गालियां, ट्रोल और अपमान मिलेगा। लेकिन मैं अपनी ज़मीन नहीं छोड़ूंगा। धर्म निरपेक्ष भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। एक मुश्किल सफ़र अभी शुरू हुआ है। इस यात्रा में मेरा साथ देने वालों के लिए शुक्रिया।

एक्टिंग की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले प्रकाश राज   ने ट्वीट करते हुए लिखा “मेरे गाल पर जोरदार तमाचा…और भी ट्रोल, बेइज्जती, और गालियां आई हैं, फिर भी मैं अपने स्टैंड पर खड़ा रहूंगा, सेक्युलर भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी, एक कठिन सफर अब शुरू हो चुका है, उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया, जय हिंद।” ट्वीट में प्रकाश राज   ने बताया कि उनके सफर में जोरदार तमाचे, गालियां, ट्रोल, निरादर और कई परेशानियां आईं. लेकिन वह फिर भी अपने सफर को पूरा करने में लगे हैं। उन्होंने आगे ट्वीट में बताया कि सेक्युलर इंडिया के लिए उनकी यह लड़ाई जारी रहेगी. एक कठिन सफर की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में उनके साथ रहने वालों को धन्यवाद भी किया।

वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास=विजयी भारत। पीएम मोदी ने लिखा कि भारत की एक बार फिर से जीत हुई। इसके साथ ही उन्होंने विजय भारत का हैशटैग भी लगाया। मालूम हो कि बीजेपी को लोकसभा चुनाव के नतीजों में आ रहे रुझानों में बहुमत हासिल हो चुका है।

Back to top button