क्राइम

पति के आगोश में देखी अपनी सहेली, गुस्से में पत्नी ने गर्दन तोड़ दी

पति संग दोस्त को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, महिला ने तोड़ दी गर्दन

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ममला कुछ ऐसा है की एक महिला ने अपनी दोस्त को पति संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद उसने गुस्से में आकर दोस्त की गर्दन ही तोड़ दी. ये घटना इंग्लैंड के न्यूकैसल की है. यहाँ रहने वाली सुसन रॉबसन को इस अपराध के लिए कोर्ट ने 4 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सुसन ने अपनी महिला दोस्त जिसका नाम किर्स्टी अदजेज है. उसे घर के पास ही पति संग देख लिया था. तब सुसन के पति ने एक पार्टी आयोजित की थी. पार्टी के बाद जब दोस्त जाने लगी तो पति उनके साथ बाहर आए गया.

बताते चले  जब पत्नी सुसन को पता चला कि पति और उनकी दोस्त घर में नहीं हैं तो वह घर के  बाहर आ गई थी. इसके बाद उन्होंने घर के पास ही दोस्त को पति को लिपलोक करते हुए देखा था. मिली सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक, 37 साल की महिला अपना गुस्सा काबू नहीं कर सकी और दोस्त पर टूट पड़ी. पीड़िता ने कहा कि उसे लगा वह मर जाएगी. पीड़ित महिला की गर्दन टूट गई थी और नेक ब्रेस लगाने के लिए उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी. घटना के करीब साल भर बाद भी महिला दर्द का सामना करती है.

 

 

Back to top button