क्राइम

पति करता था पोर्न देखने के लिए मजबूर, फिर कुत्ते से बनवाता था संबंध !

Image result for गंदी फिल्में देखने के लिए पति करता था मजबूर, फिर जबरन डॉगी को करवाता था सेक्स

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. महिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

बताते चले ये मामला कर्नाटक से सामने आया है जहाँ  जिला अदालत ने पत्नी पर अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए दबाव बनाने वाले एक शख्स को 10 साल की जेल की सजा सुनाई है। बताते चले अदालत ने इस मामले में शख्स को 10 साल की जेल की सजा सुनाई उसके साथ  रह हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया|

आरोपी शख्स ना केवल पत्नी को जबरदस्ती पोर्न फिल्में दिखाकर उस पर वैसा करने के लिए दबाव बनाता था। बल्कि सबसे हैरानी की बात तो ये है कि वो पत्नी पर अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने का दबाव भी बनाता था। जिसके बाद परेशान होकर महिला ने मार्च 2017 आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी।

पत्नी के इंकार करने के बाद भी पति संदीप जबरन फिल्म दिखाकर कहता था कि जैसा इस पॉर्न फिल्म में लड़की कर रही है ठीक वैसा ही तुम भी करो. मना करने पर वो धमकी देता था और मारपीट भी करता था. आरोपी पत्नी संदीप ने तो उस समय सारी हद पार कर दी जब उसने अपनी पत्नी से कहा कि कुत्ते के साथ सेक्स करो. उसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी और कुत्ते के बीच जबरन संबंध भी बनवाए.

महिला ने अपनी तहरीर में यह भी बताया कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता रहा. उसे यह सब देखने में मजा आता था. इसके बाद जब वो विरोध करने लगी तो आरोपी उसे बच्चों समेत घर से बाहर निकालने की धमकी देने लगा। आखिरकार परेशान होने के बाद महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। महिला और डॉगी की जांच में आरोपों की पुष्टि भी हो गई।  जमानत अर्जी खारिज होने की वजह से आरोपी पिछले दो साल से जेल में ही है। कोर्ट ने इस मामले को बेहद जघन्य बताते हुए आरोपी शख्स को 10 साल की जेल की सजा सुनाई है।

Back to top button