जरा हट के

पत्नी को सरप्राइज देने बिना बताए घर पहुंचा फौजी पति, दरवाजा खोलने में हुई देरी तो…

कभी कभी कछ ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जिसे सुनकर हम अपने  हि रिश्ते पर शक करने लगते है। एक हंसते-खेलते परिवार को किसी दूसरे की नजर लग जाती है जब आपके बेटे की शादी किसी ऐसी लड़की से हो जाए जिसके लिए सब खेल हो. खबसूरतू दिखने वालीन ई नवेली बहू को देखकर आप अदाजां भी नहीं लगा सकते कि ये जिस्म की हवस के लिए अपने पति को धोखा भी दे सकती है।

कुछ ऐसा ही हुआ सीआरपीएफ के बहादरु जवान दिनेश दिवाकर के साथ, जब वो अपने घर छुट्टियों मे आया तो ये वाक्या कभी ना भूलने वाला बन गया. बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, खदु ही सरप्राइज हो गया. आगे की कहानी सुनकर आप भी भौचके हो सकते है.

जम्मू कश्मीर मैं तैनात जवान दिनेश छुट्टी में अपने परिवार के पास वापस आया था. मूल रुप से एटा के रहने वाले दिनेश  के बीवी और बच्चे फरुखाबाद के भगुआ नगला मे रहते है. वो जैसें ही अपने घर पहुंचा तो उसक पनी ने दरवाजा खोलने मे समय लगा दया, लेकन जब उसने दरवाजा खोला और दनेश अदरं आया तो उसे शक हो गया और उसने इधर-उधर देखना शुरु किया.

कुछ ना मलने पर उसने अपनी पत्नी रमा को मारना शुरू किया, बाद मे उसकी पत्नी ने उसे समझा-बुझा कर अपनी अदाओं से उसे अपने करीब  किया और दोनो ने दांपत्य जीवन का सुख लिया और सो गए. फिर जब दिनेश गहरी नींद में था  तभी रमा उठ और उसने पास के बक्से से अपने प्रेमी को नकाला  और दिनेश को एक कंबल से ढककर उसका गला दबाकर मार डाला और उसे एक कमरे मे बंद करके ताला लगा दिया. ये सारी घटना दिनेश  की पत्नी ने पुलिस हिरासत के दौरान बताई है।

Back to top button