जरा हट के

रात में बिस्तर के नीचे से आ रही थी आवाज, पति ने जब झांक कर देखा तो रह गया हैरान

आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू करवाने वाले है, जिसकी आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते. अगर हम ये कहे कि जिस मामले के बारे में अभी हम आपको बताने जा रहे है, वो वास्तव में बहुत अजीब है, तो कुछ गलत नहीं होगा. जी हां आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है, जिसके पति ने हाल ही में उसकी खूब पिटाई की थी. अब उस महिला के पति ने ऐसा क्यों किया और आखिर ऐसा क्या हुआ था, जो महिला के पति ने रात के दो बजे उसे मारा, ये तो आपको इसे पूरा पढ़ने के बाद ही पता चलेगा. तो चलिए अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते है.

दरअसल रात को करीब दो बजे अपनी पत्नी के साथ सो रहे पति को अपने बेडरूम में पलंग से नीचे से कुछ आवाज आ रही थी. ऐसे में जब पति ने पलंग के नीचे देखा तो वहां एक आदमी लेटा हुआ था. बता दे कि महिला के पति ने उस आदमी को खूब मारा और इसी दौरान उस आदमी ने ऐसा खुलासा किया, जिससे पति हैरान रह गया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो आदमी उसकी पत्नी का प्रेमी था. अब ये सच जान कर तो किसी भी पति को गुस्सा आ जाएगा. ऐसे में महिला के पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को खूब मारा. अब इतना शोर होने की वजह से गांव के सभी लोग भी वहां जमा हो गए और किसी तरह इस मामले को शांत किया.

गौरतलब है कि यह घटना बिहार के कटिहार जिले की है. जहाँ एक गांव में रहने वाले मंसूर ने बताया कि उसकी पत्नी फरीदा पांच बच्चो की माँ है. बता दे कि मंसूर ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से मार पीट करने के बाद उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. इसके इलावा मंसूर की पत्नी का अफेयर मोहम्मद यासिर के साथ चल रहा था. हालांकि इससे पहले भी मंसूर ने अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था, लेकिन तब उसने अपनी पत्नी को चेतावनी देकर छोड़ दिया था. मगर एक बार पकड़े जाने के बावजूद भी फरीदा अपने प्रेमी से मिलती रही. बता दे कि फरीदा के घर में पांच कमरे है और वो अपने बच्चो को अलग कमरे में सुलाती थी. यहाँ तक कि अपने पति के साथ भी नहीं सोती थी, बल्कि अपने पति से अलग सोती थी.

ऐसे में मंसूर की पत्नी अपने पति से नजरे चुरा कर अपने प्रेमी को घर में बुला लेती थी. गौरतलब है कि मंगलवार की रात को भी फरीदा का प्रेमी यासिर उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. अभी फरीदा अपने प्रेमी से मिल ही रही थी, कि उसके पति ने दरवाजे खटखटा दिया. जिसके चलते उसका प्रेमी डर के मारे पलंग के नीचे छिप गया. दरअसल फरीदा के पति को नींद नहीं आ रही थी, जिसके चलते वह अपनी पत्नी के कमरे में चला गया. वहां जाकर फरीदा के पति ने कमरा बंद किया और सोने की कोशिश करने लगा. मगर इसी दौरान बेड के नीचे से कुछ आवाज आयी और जब मंसूर ने नीचे झाँक कर देखा तो नीचे फरीदा का प्रेमी छिपा हुआ था. ऐसे में फरीदा के पति ने उन दोनों को खूब पीटा और उन्हें कमरे में बंद कर दिया.

बरहलाल इस घटना के बाद हम तो यही कहेगे, कि अगर मंसूर की जगह कोई और पति होता तो वो भी यही करता.

Back to top button