बड़ों की बातें

रोते-रोते युवक ने कार में कर लिया सुसाइड, मरने से पहले पत्नी के लिए जो कहा वो सुनकर…!!

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ विचित्र घटनाये सुनने को मिलती रहती है. अक्‍सर कुछ घटनाये आपसी मतभेद की वजह से हो जाती है. आज भी कुछ ऐसी घटना सामने आयी है, वह काफी हैरान कर देने वाली है, आइये आपको बताते है क्या है, पूरा मामला ? आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि एक घटना सामने आई, जहाँ पंचकूला के कोट बिल्ला में सौरभ गुप्ता नाम के शख्स ने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

कार में जहर खाकर जान दी…
खबरों के अनुसार, सौरभ गुप्ता ने ग्रेन मार्केट सेक्टर-26 में अपनी कार में जहर खाकर जान दे दी, और मारने से पहले सौरभ गुप्ता ने अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया था, जिसमे इन्होंने अपनी पत्नी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे भी किये थे. सौरभ की अपनी किराना की दुकान थी. सौरभ ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. उसमें यह बताया है कि उसकी बेटी अवनीत को उसकी मां संभालेगी और उनकी के पास उसको देना है.

इसके साथ ही एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए सौरभ ने अपनी पत्नी मोनिका पर अवनीत को पीटने के भी आरोप लगाए हैं. सौरभ के पिता ने कहा है, कि मोनिका के पिता अशोक मौलीजागरां थाने में तैनात हैं. पुलिस भी इस मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है. पुलिस ने इस मामले पर काफी समय तक कोई भी कार्रवाई नहीं की, लेकिन जब शुक्रवार को सौरभ के घरवाले सेक्टर-26 के थाने में इकट्ठे हुए और काफी हंगामा किया उसके बाद ही कहीं जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

खबरों के अनुसार, सौरभ गुप्ता ने अपने इस वीडियो में साफ-साफ़ बताया, कि उसकी मौत के ज़िम्मेदार इसकी पत्नी मोनिका और उसके ससुराल वाले हैं. अपनी आखिरी वीडियो में अपनी बेटी अवनीत के बारे में भी सौरभ ने चिंता भी जताई कि वो उनके पीछे अकेली कैसी रहेगी? सौरभ ने यहाँ आश्वासन भी दिलाया, कि उसकी बेटी को उसके जाने के बाद किसी भी चीज़ की परेशानी नहीं होगी.

सौरभ ने अपनी वीडियो में रोते हुए यह बताया कि ”मेरी पत्नी मोनिका मेरी मां को तंग करती है, और गालियां देती है. मैं आज सुसाइड अपने सास, ससुर और साले की वजह से कर रहा हूँ…मुझे इन तीनों ने जहर खाने के लिए ही मजबूर किया है…

Back to top button