मनोरंजन

ऋतिक के जन्मदिन पर Ex वाइफ सुजैन खान ने शेयर की इमोशनल फोटोज, जानिए क्या है खास…

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन खान ने उन्हें बताया अपना 'Soulmate', शेयर की ये फोटोज

फिल्म जगत ने एक्शन एक्टर का मुकाम हासिल कर चुके  अभिनेता ऋतिक रोशन  अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जाने जाते हैं. साथ ही उनकी एक्टिंग भी फैंस को  काफी पसंद आती है. इतना ही नहीं, ऋतिक के डांस ने भी कई दफा दर्शकों का दिल जीता है. उनके कुछ पुराने गानों के डांस स्टेप्स भी आज तक दर्शकों की यादों में ताजा है. ऋतिक का जन्म 10 जनवरी, 1974 को हुआ था और आज वह अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर सुजैन ने ऋतिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट लिखकर ऋतिक और अपने अपने बच्चों के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं.

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा

“मेरे बीबीएफएफ को इस दुनिया और अनेक लोकों में हैप्पीएस्ट बर्थडे. ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी.” इसी के साथ सुजैन ने ऋतिक को दुनिया का सबसे अच्छा पिता और सोलमेट भी बताया.

सुजैन द्वारा शेयर की गई फोटोज में वो ऋतिक और अपने बच्चों के साथ वेकेशन मनाती हुईं नजर आईं.

गौरतलब है की बीते दिनों ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को कैंसर (cancer) होने की बात को सभी के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके पिता को सर्जरी भी करानी पड़ी है. एक तरफ जहां ऋतिक के जन्मदिन के चलते परिवार में सेलिब्रेशन का माहोल है वहीं पिता राकेश रोशन की बीमारी के चलते परिवार में उन्हें लेकर सभी चिंतित भी हैं.

राकेश रोशन के अच्छे सेहत की कामना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी ट्विटर पर ऋतिक को मैसेज भेजा था जिसके जवाब में एक्टर ने उन्हें धन्यवाद कहते हुए उनका आभार प्रकट किया था.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन जन्मदिन जन्मदिन की बधाई नरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राकेश रोशन सुजैन खान सोशल मीडिया

 

Back to top button