उत्तर प्रदेश

स्‍मृति ईरानी के ‘भाई’ के मर्डर केस में 3 गिरफ्तार, 7 लोग हिरासत में

अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ता और स्मृति ईरानी के खास करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 7 लोगों को हिरासत में लिया है. अमेठी से सांसद बनीं स्मृति ईरानी मृतक सुरेंद्र सिंह के शोक में डूबे परिवार से मिलने रविवार को अमेठी पहुंची थीं. उन्होंने अंतिम यात्रा में सुरेंद्र सिंह के शव को कंधा भी दिया.

घटना जामो पुलिस थानाक्षेत्र के अंतर्गत बरौलिया गांव की है. यहां पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह पर बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सोते समय फायरिंग कर दी. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. घायल सुरेंद्र सिंह को लखनऊ के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था. रास्‍ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. मामला दर्ज कर इसकी पड़ताल शुरू कर दी गई थी.

इस पर डीजीपी ओपी सिंह ने रविवार को कहा कि इस मामले में 7 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक रंजिश का लग रहा है. इस मामले में डीजीपी ऑफिस से सघन मॉनिटरिंग की जा रही है.  साथ ही डीजीपी ओपी सिंह ने भरोसा जताया है कि पुलिस ये केस अगले 12 घंटे में हल कर लेगी. सिंह ने कहा, जांच जारी है और हमें कुछ अहम सुराग मिले हैं

 

Back to top button