बड़ों की बातें

पार्टनर के नजदीक जाए बिना मिलेेगा संबंध बनाने का पूरा मजा, बेहद आसान है ये तरीका

हर कपल के लिए शारिरिक संबंध बनाना कितना आवश्यक होता है. लेकिन तब मुश्किल आ जाती है जब आपका पार्टनर आपसे दूर हो. हालांकि इसका भी हल है. जी हां, दरअसल आपको बता दें कि दूर रहकर भी आप संबंध बनाने की भावना का भरपूर मज़ा ले सकते हैं. चलिए जानते हैं कि कैसे होगा ये मुमकिन. इसके लिए अपनाने होंगे ये स्टेप्स..

हॉट टेक्स्ट

आप अपने पार्टनर को हॉट टेक्स्ट सेंड कर सकते हैं. इसके अलावा कुछ इमोजी ऐसे आते हैं जिनसे आप यूज़ कर सकते हैं जो आपमें संबंध बनाने की भावना जगा सकते हैं. आप चाहे तो अपनी फोटो भी अपने पार्टनर को सेंड कर सकते हैं.

इरोटिक गिफ्ट्स

आप इरोटिक बुक और संबंध बनाने की इच्छा को पूरी करने वाले टॉय जैसे गिफ्ट्स आप अपने पार्टनर को सेंड कर सकते हैं. साथ ही कुछ ऐसा भी भेज सकते हैं जिसे पहनकर वो बेहद ही आकर्षक लग सकते हैं.

डिस्टेंस-फ्रेंडली टॉय

अगर आपको अपने पार्टनर को संबंध बनाने की इच्छा को पूरी करने वाले टॉय ना भेजना हो तो ऐप कंट्रोल टॉय भी चुन सकते हैं. जी हां, जैसे वाइब जाइव. ये एक बेहतर ऑप्शन है जिससे आप दिनभर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं.

वीडियो कॉल करें

वीडियो कॉल भी एक बेहतर ऑप्शन है जिसमें आप एकदूसरे को देख सकते हैं और उनके हाव भाव जान सकते हैं. जाहिर है कि चूंकि आप एक दूसरे को देख सकते हैं तो ऐसे में आप उनसे प्यार भरी या यौन संबंधी बातें भी कर सकते हैं.

 

Back to top button