देश

स्वास्थ्य मंत्री ने शत्रु पर कसा तंज, कहा-कांग्रेस ने किया “बिहारी बाबू” को छह अप्रैल तक खामोश

Image result for शत्रु सिन्हा
पटना । बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाडेय ने महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं को मानसिक रूप से बीमार बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने ‘शॉटगन’ को 6 अप्रैल तक खामोश रहने को कहा है।
मंत्री पाण्डेय ने गुरुवार को यहां कहा कि तथाकथित महागठबंधन में अभी भी रार बरकरार है, जिसकी वजह से दिल्ली में कांग्रेस की हुई बैठक में भी नतीजा नहीं निकल सका और ‘शॉटगन’ को 6 अप्रैल तक खामोश कर दिया गया। यह बात दीगर है कि नेता महागठबंधन में एकजुटता होने की बात कर रहे हैं, लेकिन राजद ने इस मामले में चुप्पी साधते हुए पसंदीदा सीटों पर निशाना साधे रखा है। पांडेय ने कहा कि राजद दरभंगा और मधुबनी सीट पर कोई समझौता करने को तैयार नहीं है, जिससे बिहार प्रदेश कांग्रेस के नेता नाराज हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सिर्फ दरभंगा ही नहीं बल्कि अभी कई सीटों पर पेंच फंसा हुआ है।
भाजपा नेता ने कहा कि इसकी नींव रखते ही शामिल दलों के नेताओं ने अपने-अपने नखरे दिखाने शुरू कर दिए थे और जमकर सौदेबाजी की और मनमाफिक सीट ली।अब हाल यह है कि जिस पार्टी का गठन सालभर के भीतर हुआ है, उस पार्टी की पौ बारह रही और 100 साल पुरानी कांग्रेस हाशिये पर पहुंच गई।
मंगल पांडेय ने कहा कि देश के सभी राज्यों में कांग्रेस का यही हाल है। राज्यों में छोटे दल न सिर्फ कांग्रेस पर हावी हैं, बल्कि समय-समय पर आंखें भी तरेर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन से अपमानित वाम दलों ने भी इससे किनारा कर लिया है और चिह्नित सीटों पर प्रत्याशी उतारने के संकेत देकर वाम दलों ने महागठबंधन के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि महागठबंधन कभी भी गोलबंद नहीं हुआ और शुरू से ही बिखरा हुआ है, जिसका लाभ चुनाव में एनडीए को मिलेगा।
Back to top button