ख़बर

होटल के कमरे में घाटों बनता रहा महिला के साथ संबंध, और फिर अचानक हो गयी मौत…

Image result for तांत्रिक बना रहा था महिला के साथ संबंध, पत्नी ने कहा- करो मगर...

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.  ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, यह मामला दिल्ली के पास स्थित गाजियबाद का है जहाँ एक होटल में एक लड़का और लड़की छिप छिपाकर पहुंचे और फिर जो हुआ वह सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. बताया जा रहा है कि दोनों घर से झूठ बोलकर आए थे और दोनों के बीच प्यार बहुत ज्यादा था. वहीं दोनों को एक कमरा मिल गया लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के परिवार वाले हैरान रह गये.

जी दरअसल इस मामले में गाजियाबाद के कोतवाली इलाके में एक होटल के अंदर लड़का-लड़की ने कुछ ऐसा किया कि मौके पर दोनों की मौत हो गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ने कई बार संबंध भी बनाए थे लेकिन दोनों के घर वाले दोनों एक रिश्ते को सहमति नहीं दे पाए इस वजह से दोनों घर से भाग गये. उसके बाद दोनों ने एक कमरा किराए पर लिया और वहां रात बिताई. रातभर दोनों ने संबंध बनाए और अगले दिन दोनों ने फांसी लगा ली.

जी हाँ, दोनों ने होटल के कमरे में जान दे दी और दोनों की मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है हालाँकि दोनों के घरवालों को इस बात की खबर दे दी गई है.

Back to top button