मायानगरी

रवीना टंडन के साथ जब करना था हॉट सीन, कांपने लगा इस एक्टर का पूरा शरीर

कभी दिनों से परदे से बाहर रहीं बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारा रवीना टंडन आखिरी बार फिल्म शब के साथ बड़े पर्दे पर नजर आई थी. फिल्म में रवीना टंडन ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है और इस फिल्म के जरिए रवीना ने बताया है कि किस तरह विवाहित जिंदगी के बाद भी वह खुश नहीं रह पाती और दूसरे लड़कों को अपने जाल में फंसाती हैं. इस फिल्म में कई scene बोल्ड भी हैं.

इस फिल्म में intim@te सीन करते हुए अभिनेता आशीष बिष्ट रवीना टंडन के साथ intim@te सीन करते समय काफी नाराज भी हो गए थे ऐसा कई व्यक्तियों के साथ होता भी है क्योंकि जब कोई किसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ इंटीमेट सीन करते हैं तो उन्हें काफी डर भी लगता है फिल्म रवीना टंडन युवाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ intim@te सिन करती है फिल्म में रवीना टंडन के साथ बॉलीवुड का उभरता सितारा आशीष बिष्ट थे जिन्होंने फिल्म में अज़फर का किरदार निभाया.

फिल्म में आशीष रवीना के जाल में फंस जाता है और उनके साथ intim@te सीन करता है. आशीष बिष्ट रवीना टंडन से उम्र में काफी छोटे हैं. यही नहीं आशीष रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन भी हैं.

जब उन्हें इस बात का पता चला कि वह रवीना के साथ intim@te सीन करेंगे तो वह बहुत डर गए और कांपने भी लगे. वह इस सिन को लेकर काफी nervous थे लेकिन निर्देशक के डर से उन्होंने किसी को कुछ भी नहीं कहा.

लेकिन आशीष के डर को रवीना ने जान लिया और वहां का माहौल थोड़ा शांत होने के बाद इस सीन को फिल्माया गया.

Back to top button