गैजेट ज्ञान

Honor 10 Lite का 3GB रैम वेरियंट भारतीय बाजार में पेश, जानें कीमत और ऑफर्स

Huawei के सब-ब्रैंड Honor ने भारत में Honor 10 Lite स्मार्टफोन का 3GB रैम वेरियंट लॉन्च कर दिया है। इसके साथ फोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है। इस वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। बता दें कि पहले इस हैंडसेट के 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध थे। इसके 4GB रैम व 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए और 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 17,999 रुपए है।

3GB रैम वेरिएंट पर ऑफर
Honor 10 Lite का 3GB रैम वेरिएंट आज से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फोन Sapphire Blue और Midnight Black कलर में उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहकोंं को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। वहीं HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से EMI पर खरीदने वालों ग्राहकों को 5 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर भी 5 पर्सेंट का इस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले
इस फोन में 6.21 इंच का FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2280×1080 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। ग्रेडिएंट फिनिश के साथ फोन के बैक में 3D कर्व्ड डिजाइन दी गई है।

कैमरा
इस हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के अलावा कई AI मोड दिए गए हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ AI (आर्टिफिशल इंटेलिजेंस) वाला 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन के 4GB/6GB रैम व 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पहले ही बाजार में उपलब्ध थे। अब इसमें 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट भी शामिल हो गया है। स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह हैंडसेट ईएमयूआई 9.0 के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। इसमें पावरफुल Kirin 710 प्रोसेसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी
Honor 10 Lite हाइब्रिड ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इसमें 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS आदि फीचर्स दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए फोन के बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर​ दिया गया है।

बैटरी
इस स्मार्टफोन में 3400 mAh की बैटरी दी गई है।

Back to top button