मायानगरी

इस हॉट एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- गला दबाकर मारना चाहता था पति, रोज बिस्तर पर…

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपने विदेशी पति व्लाद (Vlad) को घर से बाहर निकाल कर उन्‍हें अपनी जिंदगी से दूर कर दिया था। लेकिन हाल ही में सोफिया का एक बयान आया जिसमें उन्‍होंने अपने पति पर गला घोंंटने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार सोफिया ने कहा- ‘हां, यह सच है। व्लाद ने मेरा गला दबाने की कोशिश की है। मैंने वही किया जो जरूरी समझा। अब पुलिस उसकी तलाश में है। मैंने कल शिकायत दर्ज कराई थी। हम नहीं जानते कि वो लंदन में है या रोमानिया में।’सोफिया ने आगे कहा, ‘पुलिस को लगता है कि वो साइको है।

उसे चीजें याद नहीं रहती। वो कहानियां बनाता है। इन चीजों के अलावा, क्या आप मानेंगे कि वह मेरे मोजे छुपा कर कहता था कि उसे नहीं पता कि वे कहां हैं।’पति से परेशान सोफिया ने यह भी बताया कि उनका पति पैसों को लेकर भी काफी असुरक्षित महसूस करता था। उसने सोफिया से एक बार पूछा भी था कि वह उसे अपनी सम्पत्ति का हिस्‍सा क्‍यों नहीं बना रही हैं।

तब सोफिया ने जवाब दिया कि आप जिससे प्‍यार करते हैं उससे ऐसे सवाल नहीं पूछते। सोफिया ने बताया कि उनका रिश्‍ता अब पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है और अब पैचअप करने का कोई सवाल नहीं उठता। आ

Back to top button