छोटा पर्दा

‘सेक्रेड गेम्स 2’ पर सबसे बड़ी खबर, रिलीज डेट का मिला है ये इशारा

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘सेक्रेड गेम्स 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज है. इस वेब सीरिज को इंडियन ऑडियंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. इस रिस्पॉन्स की वजह से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर खुद को साबित करने में सफल हुए हैं. इस वेब सीरिज का पहला टीजर 6 मई को रिलीज हुआ था. इसमें कुछ नए कैरेक्टर कल्की कोचलीन, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी नजर आए थे. इसी बीच वेब सीरिज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर ये कि नेटफ्लिक्स ने वेब सीरिज की रिलीज डेट बताई है.

 

View this post on Instagram

 

25 din mein school shuru hone wala hain.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

‘सेक्रेड गेम्स 2′ के फैन्स के लिए ये अच्छी खबर है कि मेकर्स ने इसके सेकंड सीजन की रिलीज डेट जारी की है. रिपोर्ट्स की माने तो सीजन 2 संभवत: 14 जून को रिलीज होगा. नेटफ्लिक्स ने एक कोलाज जारी किया है, जिसमें कूको (कुब्रा सैत), काटेकर (जीतेंद्र जोशी), बंटी ( जतिन सरन) और अंजली माथुर (राधिका आप्टे) नजर आ रहे हैं. इस कोलाज में चारों की फोटो पर बेबी फिल्टर यूज किया गया है. इसके जरिए वेब सीरिज की रिलीज डेट का क्लू दिया गया है. इस इमेज  के साथ कैप्शन लिखा है- ’25 दिन में स्कूल शुरू होने वाले हैं’.

आपको बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर बेस्ड है. चंद्रा के नॉवेल का नाम भी ‘सेक्रेड गेम्स’ ही है. ये एक क्राइम थ्रीलर है, जो कॉप सरताज सिंह (सैफ अली खान) और क्रिमिनल गणेश गायतोडे़ (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के इर्दगिर्द घूमती है. इसके पहले सीजन के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्या मोटवाने थे लेकिन सेकंड सीजन के डायरेक्टर नीरज ज्ञावन और कश्यप हैं.

 

Back to top button