खेल

बॉक्सर ने LIVE इंटरव्यू में लेडी रिपोर्टर के साथ की बेहद गंदी हरकत, वीडियो हआ वायरल

Heavyweight boxer Kubrat Pulev kisses female reporter during interview, VIDEO

बॉक्सिंग खेल देश में ही नहीं विदेशो में भी लोग बेहद पसंद करते है. मगर आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे जिसे जानने में बाद आप भी हैरान हो जायेंगे. बता दे जब LIVE इंटरव्यू में लेडी रिपोर्टर के साथ बॉक्सर ने सरेआम किस किया जिसकी कड़ी आलोचना की जा रही है. इस हरकत का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

यह मामला बुल्गारियन हैवीवेट बॉक्सर कुब्रत पुलेव के आचरण से जुड़ा है। दरअसल इस मुक्केबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान महिला रिपोर्टर के होंठो को चूम लिया। इस हरकत को लेकर लेकर कड़ी आलोचना हो रही है। यह सब काम इस मुक्केबाज ने इतनी तेजी के साथ किया कि कोई कुछ समझ ही नहीं सका। हालांकि बाद में मामला जब जिम्मेदार ऑथोरिटी के संज्ञान में आया तो उसने तुरंत इस बॉक्सर को संस्पेंड कर दिया।

बुल्गारियाई बॉक्सर ने इंटरव्यू के दौरान किया महिला रिपोर्टर को किस

बुल्गारियाई बॉक्सर कुब्रत पुलेव द्वारा अपने प्रतिद्वंदी बोडान डिनू को हराने के बाद वेगस स्पोर्ट्स डेली की महिला रिपोर्टर जेनिफर रवालो उनका इंटरव्यू ले रही थीं। इस इंटरव्यू के अंत में जब रवालो ने पुलेव से पूछा था कि क्या वह ब्रिटेन के पूर्व हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन टायसन फरी के साथ खेलने के हकदार हैं?

इस सवाल के जवाब में पुलेव ने ‘हां’ कहते हुए रिपोर्टर रवाले के लिप्स पर जबरन किस कर किया। इस घटना से रवालो शर्मिंदा और हैरान दिखीं, जबकि सोशल मीडिया में कई लोगों ने बॉकसर के इस व्यवहार के प्रति नाराजगी जताई है। बाद में जेनी सुशी के नाम से चर्चित रिपोर्टर जेनिफर रवालो ने बुल्गारियाई बॉक्सर की इस घटना को ट्विटर पर ‘थोड़ा शर्मनाक’ और ‘अजीब’ करार दिया।

बॉक्सर पुलेव ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा

बॉक्सर पुलेव ने अपनी इस हरकत का बचाव करते अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘आपने मुझे शनिवार रात फाइट जीतने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान एक महिला रिपोर्टर को किस करने का क्लिप देखा होगा। रिपोर्टर, जेनी वास्तव में मेरी दोस्त हैं, और इंटरव्यू के बाद मैं इतना खुश था, मैंने उसे एक किस दिया।’

View this post on Instagram

To my fans: You may have seen a clip of me kissing a female reporter following an interview after I won my fight Saturday night. The reporter, Jenny, is actually a friend of mine, and after the interview, I was so elated, I gave her a kiss. Later that night, she joined me and my other friends at my post-fight celebration. On the video, after our kiss, we both laughed about it and thanked each other. There really is nothing more to this. Kubrat 🥊 #winner #boxing #fighter #bulgaria #sport #strong #faith #world #usa

A post shared by Kubrat Pulev (@kubratpulev) on

कैलिफोर्निया स्टेट एथलेटिक कमीशन इस मामले की गंभीरता को बखूबी समझता है। बॉक्सर को कमीशन के सामने पेश होने के आदेश दे दिए गए हैं। कमीशन के सामने अपने हरकत का स्पष्टीकरण दिए बिना अब इस मुक्केबाज को अगले मैचों में शिरकत नहीं करने दी जाएगी। मामला जब बढ़ गया तो मुक्केबाज ने रिपोर्टर से पुरानी मुलाकात होने का दावा भी किया लेकिन रिपोर्टर ने उसके दावे को साफ नकारते हुए कहा कि वे बस एक दिन पहले ही मिले हैं। आप इस पूरी घटना का वीडियो यहां देख सकते हैं।

देखे ये विडियो

Back to top button