मायानगरी

सपना ने मचा दिया तहलका, हर ठुमके पर लोट गए लोग, देखिए वायरल वीडियो

sapna choudhary

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी  जब भी स्टेज पर उतरती हैं फैंस के दिल धड़कने लग जाते हैं. सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. बहुत संघर्ष किया है. यही वजह है कि आज उनकी मेहनत रंग ला रही है. लोग उनके डांस को लेकर इतने क्रेजी हैं कि दूर-दूर से उन्हें एक नज़र देखने के लिए आते हैं. सपना के करियर में रिएलिटी शे बिग बॉस का बहुत बड़ा हाथ है इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई. शो के बाद उन्हें एक अलग पहचान और बहुत काम मिलने लगा है. हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ट्रेडिनशल डांस कर रही हैं. वीडियो किसी छोटे से फंक्शन का है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/BpHcdBTBtEc/?utm_source=ig_embed

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

मेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली सपना ने जबसे मेकओवर करवाया है तब से वो पहचान में ही नहीं आती. हाल ही सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं और सभी गानों ने यू ट्यूब पर अच्छा परफार्म किया है.

सपना को मिलती हैं धमकियां

हाल ही में सपना से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि जब वे डांस करती हैं तो लड़के उन्हें गालियां निकालते हैं वे इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करती हैं. सपना ने कहा, गालियां सुनकर उन्हें दुख तो होता है लेकिन वे चुप रहती हैं. क्योंकि काफी सवालों के जवाब चुप रहकर भी दिए जा सकते हैं. हां, लेकिन ये कमजोरी नहीं है. सपना से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान जान से मारने की धमकी भी मिली है. सपना ने बताया कि बहुत धमकियां मिलती हैं. लेकिन जब कोई मुझे जान से मारने की धमकी देता है तो मैं उसे प्यार से कहती हूं भाई मार दे. ऐसे सामने वाला भी सोचता है कि जब ये इतने प्यार से बोल रही है तो इसे क्या मारें. सपना ने इस इंटरव्यू में बताया कि जहां कुछ लोग मुझे दुख देते हैं. गालियां निकालते हैं, वहीं लोग मुझे प्यार भी करते हैं.

Back to top button