क्राइम

बिहार में हैवानियत : सरेराह प्रेमी जोड़े की पिटाई, लड़की से रेप की कोशिश!

Image result for वायरल विडियो : बिहार के बेगूसराय में बदमाशों ने की कपल की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार से सामने आयी है. यहाँ खुलेआम दबंगों की दबंगई देखने को मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के बिहार के बेगूसराय में  कुछ बदमाशों ने एक प्रेमी प्रेमी जोड़े की न केवल लाठी-डंडों से पिटाई की बल्कि आरोपियों ने लडकी के साथ  बेहद घिनौनी हरकत करते हुए  उसके साथ रेप  करने का भी प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, जो इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वायरल विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की  5 से 6 युवक  युवती के साथ छेड़खानी कर रहे हैं. इस बीच युवती और उसका प्रेमी उनसे छोड़ देने की विन्नती करते हैं तो ये वहशी उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनकी लाठी-डंडे से पिटाई करने लगते हैं. इस घटना को वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है. हालांकि janman.tv  इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन ये घटना जहां कहीं की भी है, बहुत ही दिल दहला देने वाली है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना यह मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आई और बदमाशों के तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं. स्थानीय मुखिया द्वारा डीएसपी राजन सिन्हा और वीरपुर थानाध्यक्ष वरूण कुमार से इस मामले की जांच करवाई जा रही है। वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए गए है. वीडियो बीते 24 मई को जगदर बहियार में बनाने की बात सामने आ रही है.

Back to top button