उत्तर प्रदेश

साक्षी की शादी पर जो बोले बीजेपी के दूसरे विधायक, वो तो और भी गजब

इन दिनों उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी की साक्षी की शादी मीडिया की सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. कारण ये है कि अगड़ी जाति की साक्षी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर एक दलित युवक को अपना जीवनसाथी चुना है. साक्षी का कहना है कि उसके पिता याने बीजेपी विधायक उसे और उसके पति को मरवा सकते हैं. अब इस मामले पर बीजेपी के एक और विधायक भी बोल दिए हैं. साक्षी की शादी पर हरदोई जिले के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल से एक विवादित टिप्पणी की है.

बीजेपी विधायक ने फेसबुक पर लिखा है कि जो लोग विधायक की बेटी साक्षी द्वारा दलित से शादी के विषय मे मीडिया में डिबेट में विधायक को गलत बता रहे. उनकी बेटी या बहन जिस दिन चमार के साथ भागकर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास होगा.

विधायक ने ये विवादित पोस्ट शनिवार को की. इसके बाद भाजपा में हलचल पैदा हो गई है. शायद श्याम प्रकाश को भी चमार शब्द इस्तेमाल करने की गलती का अहसास हो गया. फौरन फेसबुक पोस्ट में बदलाव किया गया.

अब उनकी वॉल पर लिखा है कि-

जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय पर मीडिया, टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं. उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी दलित के साथ के साथ भाग कर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा. इस अधेड़ व्यक्ति ने पूरे दलित समाज तथा दोस्ती और विश्वास को कलंकित करने का काम किया है. पूरे दलित समाज को इसका विरोध और बहिष्कार करना चाहिए.‘ 

 

 

Back to top button