क्राइम

शादी के बावजूद आशिक ने न छोड़ा दामन, तंग आकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम

शादी के बाद भी परेशान करता था प्रेमी, महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए। आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया।

बताते चले ये मामला यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है, जहाँ एक विवाहिता ने मनचले की हरकतों से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक मनचला विवाहिता का प्रेमी बताया जा रहा है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला के परिजनों क की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक

बताते चले ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के  सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला सरवट की रहने वाली नगमा नामक युवती की शादी आठ माह पूर्व शामली जनपद के आदमपुर गांव में हुई थी। शादी से पहले पड़ोस के ही रहने वाला शावेज नाम का एक युवक नगमा के साथ छेड़छाड़ किया करता था। उससे तंग आकर परिजनों ने पुलिस के यहां शिकायत ना करके नगमा की शादी कर दी थी

परिजनों के आरोप के अनुसार शादी के बाद भी शावेज नगमा को फोन करके परेशान किया करता था। नगमा अपने घर आई हुई थी इसी बीच फिर शावेज ने नगमा को परेशान किया तो नगमा ने परेशान होकर खुदकुशी कर लिया। परिजनों की तहरीर पर शावेज को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।

Back to top button