खेलजरा हट के

Happy Birthday Kieron Pollard : पोलार्ड के जन्मदिन पर मुंबई इंडियंस ने इस पारी को किया याद, देखें VIDEO

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज किरोन पोलार्ड आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. किरोन पोलार्ड का जन्म 12 मई 1987 को Trinidad के Tacarigua शहर में हुआ था. 6 फुट 5 इंच का ये विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी छवि विस्फोटक बल्लेबाज से बेहतरीन आल राउंडर के रूप में बदल ली है. किरोन पोलार्ड अब इंटरनेशनल क्रिकेट से लेकर टी20 लीग में बतौर आल राउंडर के रूप में पहचाने जाते हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर मुंबई इंडियंस टीम ने उनकी खास पारी को याद किया, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में किरोन पोलार्ड और बाकी प्लेयर्स किरोन पोलार्ड की उस ऐतिहासिक पारी को लेकर बात कर रहे हैं जो उन्होंने आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेली थी.

किरोन पोलार्ड के तूफान में उडी थी चेन्नई सुपर किंग्स

वीडियो में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि उस मैच में जसप्रीत बुमराह सुपर ओवर की बात कर रहे थे जबकि मैंने सुपरओवर नहीं होने की प्रेडिक्शन की, ऐसा ही हुआ और किरोन पोलार्ड की तूफानी पारी से मुंबई इंडियंस जीत गई. सभी प्लेयर्स इमोशनल हो गए थे, क्योंकि ये जीत अलग थी. वहीं गेंदबाजी कोच शेन बांड ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मैच हम जीत भी सकते हैं, ये हमारी शानदार जीत में से एक था.

किरोन पोलार्ड ने उस ऐतिहासिक आईपीएल पारी को लेकर कहा, किसी ना किसी एक को मोर्चा संभालना होता है, और वह दिन मेरे लिए अच्छा था. उस मैच में बतौर आल राउंडर मेरा प्रदर्शन अच्छा था, बल्लेबाजी से इतर मेरी वो 2 विकेट शानदार थी जो मैंने ली थी. वहीं जसप्रीत बुमराह ने किरोन पोलार्ड की तारीफ करते हुए कहा, वह दिन पोलार्ड का था. गेंदबाजी.. बल्लेबाजी.. वह हर चीज में शानदार था.

पोलार्ड ने खेली थी 87 रनों की नॉट आउट पारी

आईपीएल 2021 स्थगित होने से 2 दिन पहले किरोन पोलार्ड ने ये ऐतिहासिक पारी खेली थी. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के सामने जीत के लिए 219 रनों का पहाड़ लक्ष्य रखा था. अच्छी शुरुआत के बाद मुंबई के बल्लेबाज बिखर गए थे, रोहित शर्मा 35, सूर्यकुमार यादव 3, हार्दिक पांड्या 16 रन बनाकर लौट चुके थे, मैच लगभग मुंबई की पहुंच से बाहर जा चुका था लेकिन फिर दूसरे छोर से किरोन पोलार्ड जमे रहे, और मात्र 34 गेंदों पर 87 रनों की नॉट आउट पारी खेली. इस महत्वपूर्ण पारी में किरोन पोलार्ड ने 8 छक्के और 6 चौके जड़े थे.

Back to top button