छोटा पर्दा

शमा सिकंदर की बोल्डनेस ने लगाई इंटरनेट पर आग, लोग बोले- तुम कैसी मुसलमान !

TV Show Balveer Actress Shama Sikander Sizzling Photo In Swimsuit Viral On Social Media

हर रोज कोई न कोई मॉडल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओ से सुर्खियों में बनी रहती है. मगर आज इन सब को पीछे छोड़ इस मॉडल ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है.  उन्होंने अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा रखा हैं. ये मॉडल रोजाना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इसने अपनी हॉटनेस के जरिए ही दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं.

हम बात कर रहे टीवी एक्ट्रेस और ‘बालवीर’ में ‘भंयकर परी’ का किरदार निभाकर फेमस हुई शमा सिकंदर की. इनकी गोल्डन कलर की बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. बताते चले उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. फोटोज देख यूजर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं. एक बोला- ‘आप मुसलमान हो, कुछ तो शरम करो’. एक ने कमेंट किया- ‘आपका नाम मुस्लिम है कुछ तो शरम करो या फिर अपना नाम बदल लो’.

कभी की थी सुसाइड की कोशिश…

बताते चले  कुछ साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं. शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, एक रात उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की. उन्होंने अपनी मां को किस करते हुए गुड नाइट कहा और बोलीं कि अब मुझे सुबह मत जगाना.

इसके बाद शमा ने नींद की गोलियां खा लीं. सोने से पहले उन्होंने अपने भाई को बैंक अकाउंट डिटेल्स बताईं, जिससे वो परेशान हो गया. भाई ने तुरंत मां को कॉल किया और कहा कि शमा को जाकर देखो. हालांकि, शमा इस बीमारी से ठीक हो गई है. अब वे फिट रहने के लिए रेग्यूलर एक्सरसाइज करती हैं.

Back to top button