उत्तर प्रदेश

अखिलेश को लगा जोर का झटका, कांंग्रेसी हुई ये किन्नर नेता

2014 में लड़ा था निर्दलीय चुनाव

आगामी लोक सभा का आगाज़ हो चुका है. सभी पार्टी ने जोर-शोर से चुनाव जीतने के लिए अपना अभियान शुरू कर दिया है. इस बीच  अयोध्या जिले में समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। बताते चले किन्नर गुलशन बिंदु कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। मालूम हो कि गुलशन समाजवादी पार्टी की तरफ से नगर निगम के महापौर का चुनाव लड़ चुकी हैं। गुलशन ने बताया कि वह कांग्रेस नेता निर्मल खत्री की सादगी व प्रियंका गांधी वाड्रा से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हो रही हैं। गुलशन ने बताया कि वह निर्मल खत्री का प्रचार करेंगी।

उन्होंने कहा कि गुलशन बिंदु ने महापौर पद के लिए हुए चुनाव में कड़ी चुनौती पेश की थी वे कुछ ही वोटों से हारीं थीं। उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी शीघ्र ही दो दिवसीय दौर पर अयोध्या आएंगी और यहां रोड शो में शिरकत कर अमेठी के लिए रवाना होंगी।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद गुलशन बिंदु ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका दीदी को देख कर कांग्रेस में काम करने की प्रेरणा मिली। जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पार्टी प्रवक्ता शीतला पाठक ने बताया।

इस मौके पर गुलशन बिंदु के साथ शामिल होने वाले प्रमुख लोगों में सुशील कुमार चतुर्वेदी, श्रीनिवास श्रीवास्तव, राजकुमार जायसवाल, विवेकानंद यादव, सनी जी, गुरमीत सोनी शामिल रहे। इस मौके पर प्रदेश सचिव राजेंद्र प्रताप सिंह, जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा, महानगर अध्यक्ष सुनील पाठक भी मौजूद रहे।

Back to top button