जरा हट के

इस दुल्हन ने तबाह किया 11 लड़कों का घर, सबके सब हो गए पागल !

टीवी सीरियल ‘लुटेरी दुल्हन’ और फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर शादी रचाकर अमीर कुंवारों को लूटने वाली दुल्हन अपनी कद-काठी और रंग से लड़कों को रिझाने वाली एमबीए पास युवती बेहद शातिर निकली। वह पहले मीठी बोली से लड़कों वालों को लुभाती। जब विवाह हो जाता तो फिर नशे की गोलियां खिलाकर उन्हें लूट लेती।

एक-दो नहीं, बल्कि 11 दूल्हों के साथ विवाह रचाकर उनसे लाखों का माल ठगने वाली इंदौर की यह लड़की आखिरकार नोएडा में पुलिस के हाथ चढ़ी है। उसने मध्यप्रदेश के अलावा, महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे और केरल में कई दिव्यांग व तलाकशुदा युवकों को अपने जाल में फंसाया। इस गोरखधंधे में उसके साथ बहन और जीजा सहित तीन लोग शामिल है। इन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कम समय में करोड़ों स्र्पया कमाने की चाह रखने वाली 25 वर्षीय ठग दुल्हन मेघा भार्गव इंदौर शहर के पॉश इलाके गोयल विहार, खजराना की रहने वाली है। मेघा ने एमबीए किया है। उसने इंदौर, महाराष्ट्र के पुणे-मुंबई, राजस्थान और केरल में पिछले तीन सालों 11 शादी की है।

शादी के एक सप्ताह के अंदर ही ससुराल वालों को खाने में नींद की गोली देकर वह घर से ज्वेलरी और स्र्पए समेटकर भाग जाती थी। इस तरह उसने लगभग एक करोड़ से ज्यादा की ठगी की।

Back to top button