उत्तर प्रदेशख़बर

Greater Noida News : स्कूल की टीचर मिली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Greater Noida News : इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल की टीचर कोरोना पॉजिटिव मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक टीचर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्कूल प्रशासन ने बच्चों को घर भेज दिया और ऑनलाइन क्लास लेने के लिए कहा है। लेकिन गंभीर बात यह है कि टीचर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्कूल की तरफ से बच्चों की कोई भी जांच नहीं करवाई गई है।

हमारी टीम ने जिले के सीएमओ से बात करने का प्रयास किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पा रही है। हमारी टीम में जिला स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया लेकिन उनका कहना है कि किसी भी स्कूल की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। जिसकी वजह से स्कूल का नाम पता नहीं चल पा रहा है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। हमारी टीम द्वारा कॉल करने पर स्वास्थ्य विभाग ने मामले को संज्ञान में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल की टीचर कोरोना संक्रमित पाई गई है। टीचर में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी गई लेकिन गंभीर बात यह है कि स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की कोरोना जांच नहीं की जा रही है। जिसके बाद स्कूल के बच्चों में संक्रमण को लेकर खतरा बढ़ा हुआ है। बच्चों को स्कूल प्रबंधक ने ऑनलाइन क्लास लेने के लिए कहा है।

Back to top button