नौकरी

सरकारी नौकरियों की भरमार: यहाँ निकली भर्तियां, 80,000 होगी सैलरी 

नई दिल्ली युवाओ के नौकरी करने का बड़ा मौका आया है. अगर आपभी जॉब  की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै, बताते चले  मान्यता प्राप्त संस्थान से B.E./B.Tech की डिग्री है तो इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आ गई है। IIT को  नई दिल्ली में  कुछ  एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट की जरुरत है जिसके लिए उनकी तरफ से रिक्तियां जारी की गई हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो नीचे विस्तार में दी गई जानकारी और आवेदन करने के तरीके  को अच्छे से पढ़ लें।
पद
एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट

पदों की संख्या

IIT की तरफ से जारी किए गए नोटिफिकेशन में50 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के पास  किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान की  B.E./B.Tech की डिग्री ली होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ- साफ बता दिया है B.E./B.Tech में 55 % अंक होना भी अनिवार्य है। वहीं उम्मीदवार के पास दो साल का वर्क एक्पीरियंस होना जरूरी है।

आवेदन करने की आखिरी तारीख
इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख  20 दिसंबर रखी गई है।

उम्र सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 वर्ष रखी गई है।

जो इन उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं 20.12.2018 तक उनकी उम्र 45 साल होनी चाहिए.

चयन प्रकिया

इन सभी पदों पर आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को बता दें कि उनका चयन लिखित परीक्षा और ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

पे-स्केल

70000 – 80000 रुपये

आवेदन करने का तरीका

सभी उम्मीदवारों को  सबसे पहले IIT की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद www.iitd.ac.in पर  क्लिक करके आवेदन करना होगा।

 

Back to top button