जरा हट के

Video: दुबई एयरपोर्ट पर चल रहा ये चैलेंज, जीतने वाले को ईनाम में 20 किलो सोना

क्या आप भी 20 किलो सोना पाना चाहते हैं, तो इस चैलेंज में हिस्सा लें। सोचिए जरा जिसे मिनटों में 20 किलो सोना एक साथ मिल जाए वो तो रातों-रात मालामाल हो जाएगा। दरअसल दुबई एयरपोर्ट पर गोल्ड बार चैलेंज चल रहा है, जिसको लेकर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। ये एक बहुत ही ट्रिकी चैलेंज है जिसमें एक कांच के बॉक्स के अंदर रखी लगभग 20 किलो भार के बराबर सोने की ईंट को एक हाथ से बाहर निकालना होता है।

कहा जा रहा है कि जो भी इस ईंट को एक हाथ से कांच के बॉक्स से बाहर निकाल लेगा वही इस चैलेंज का विनर होगा और ईनाम के तौर पर उसे 20 किलो सोने की ईंट घर ले जाने को मिल जाएगी। हालांकि दुबई एयरपोर्ट पर चल रहा ये चैलेंज देखने में तो काफी आसान लग रहा है, लेकिन बता दें कि इसे कोई भी पूरा नहीं कर पा रहा है। हर कोई यहां अपनी किस्मत को आजमा रहा है, लेकिन अब तक तो सभी लोग इसे पूरा करने में नकामयाब रहे हैं।

एक कांच के बॉक्स में सोने की 20 किलो की ईट रखी है। बॉक्स में एक छोटा सा छेद है जिसमें एक हाथ डालकर सोने की ईट को बहार निकालना है। अगर आपने ईट को बाहर निकाल लिया तो आप ईट घर ले जा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग तो इसे उठाने में कामयाब तो रहे लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल सके। वीडियो में देखें कि कैसे विजेता ने ईट को बाहर निकाला और कैसे जीता ये ट्रिकी चैलेंज।

Back to top button