जिंदगी

लडकियों को क्यों पसंद आता है बाथरूम S^X, देखे कैसे हो जाती है मस्त…

Related image

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.   लेकिन आज हम आपको रिश्ता बेहतर बनाने के लिए एक बहुत ही आसान तरीका बताने जा रहें है. शॉवर लेने से आपका रिश्ता बेहतर होने के साथ-साथ रोमांटिक भी हो जाएगा. आपने अगर कभी शावर सेक्स नहीं किया  है तो ये पढ़ने के बाद आप भी इसके लिए बेताब हो जायेंगे. जानिए साथ नहाने के फायदे.

पार्टनर के साथ नहाने के फायदे:

पार्टनर के साथ शॉवर लेने से दोनों में रोमांस बढ़ता है. ऐसे माहौल में आप पार्टनर के और भी करीब आ जाते है.

बाथरूम में आस-पास कैंडल जलाकर और एसेंशियल ऑयल यूज करके आप इस एक्सपीरियंस को और यादगार बना सकते है.

पानी के साथ प्यार भरी छेड़छाड़ से आप अपने पार्टनर के बोरिंग मूड़ को भी इंटरेस्टिंग बना सकते है. पार्टनर के साथ शॉवर लेने से आप उनके साथ ज्यादा कम्फर्टेबल हो जाते है.

कुछ लड़कियों को गलतफहमी होती है कि उनका पार्टनर उन्हें मेकअप के साथ ही पंसद करता है. ऐसे में पार्टनर के साथ बिना मेकअप के शॉवर लेने से आपका यह शक भी दूर हो जाएगा.

पार्टनर का इंटिमेट होने का मूड न होने पर रात  को उनके साथ शॉवर लें. इससे उनका मूड बन जाएगा. पार्टनर के साथ शॉवर लेने से आप दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग बढ़ती है.

Back to top button