जिंदगी

मर्दों के इस अंग पर मोहित हो जाती है लड़किया, नहीं रोक पाती खुद को

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे बताते चले  हर इंसान का अपने अंगों का एक अलग ही आकर्षण होता है. ऐसे ही सेक्स की बात करें तो अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के भी अलग तरीके होते हैं जिससे वो खुद को रोक नहीं पाते. लड़कियों को उत्तेजित करने के अंग अलग होते  हैं वैसे ही लड़कों के भी कुछ खास अंग होते हैं जिनसे वो उत्तेजित हो जाते हैं. लड़के अपने अंगों की सहायता से किसी भी लड़की को अपने वश में कर सकता है. जिस तरह से मर्दों को महिलाओं का शरीर पसंद होता है, उसी तरह से औरतों को भी मर्दों के कुछ खास अंग पसंद होते हैं. जानिए उस अंग के बारे में.

* एब्स: एक सर्वेक्षण से पता चला कि महिलाओं को मर्दो में सबसे ज्यादा सेक्सी उनके एब्स लगते हैं. महिलाएं ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं जिनके फाइन एब्स हों.

* जॉलाइन: अगर आपकी जॉलाइन स्ट्रॉन्ग है तो लड़कियां आप पर फिदा रहती होंगी. कई महिलाओं के लिए यह फेशियल लाइन मर्दों के हॉटनेस लेवल को और भी बढ़ा देता है.

* मैच्योरिटी: महिलाओं को ऐसे मर्द पसंद आते हैं जिनके चेहरे में मैच्योरिटी हो. क्योंकि ऐसे चेहरे वेलग्रूम्ड होते हैं, बाल परफेक्टली सेट होते हैं. महिलायें ऐसे पुरुषों की ओर बहुत आकर्षित होती हैं.

* मजबूत हाथ: महिलाओं को मर्दों के हाथ बहुत पसंद होते हैं. बड़े और मजबूत हाथ को महिलाएं मर्दानगी की निशानी मानती हैं.

* चौड़े कंधे: चौड़े कंधे और एब्स मिल कर एक गजब सेक्सीनेस का कॉम्बीनेशन बनाते हैं जिसे देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पाती

Back to top button