क्राइम

प्रेमी को न्‍यूड सेल्‍फी भेजती थी पत्‍नी, पूरी कहानी जानकर दंग रह जाएंगे आप

DEMO

आजकल सेल्‍फी का जमाना है हर कोई जब मन तब सेल्‍फी लेता है। वहीं आजकल के यंग जेनरेशन की बात करें तो हर किसी के सर सेल्‍फी लेने का खुमार चढ़ा होता है। वहीं आज जो मामला सामने आया है वो वाकई में हैरान कर देने वाला है। दरअसल आपको बता दें कि आजकल हर किसी के हाथ में स्‍मार्ट फोन रहता है और युवा वर्ग अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय फोन पर ही बिताते हैं।

कुछ ऐसा ही था यहां भी लेकिन यहां दो प्‍यार करने वाले कपल के साथ हुआ। आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आजकल का जमाना आगे बढ़ चुका है प्‍यार करने वालों को रोक नहीं सकते हैं और प्‍यार करने वालों की बात ही क्‍यों आजकल तो किसी बच्‍चे को भी आप नहीं रोक सकते हैं जमाना बदल चुका है।

प्‍यार करने वालों को रोकने के लिए कई बार तो जबरन उनकी शादी भी कर दी जाती है ये तो फिर भी कम है ऐसे बहुत से किस्से सुनने को मिलते है जिसमें उनकी हत्या भी कर दी जाती है। आपको बता दें कि ये लड़की मानसी और उसके प्रेमी प्रदीप की है जो एक दूसरे से बेइंतिहा प्‍यार करते थे लेकिन इनके घर वालों ने सब कुछ जानते हुए भी उसकी शादी अनुपम से तय कर दी थी।

जिसके बाद जो हुआ वो सच में चौका देने वाला था दरअसल शादी होने के बाद भी लड़की अपने प्रेमी प्रदीप से बात करती थी इस बारे में धीरे धीरे घर वालों को पता चल गया और उसका फोन पर देर देर तक बात करना गलत लगने लगा तभी घर वालों ने उसके पति से इसकी शिकायत कर दी उसके बाद क्‍या था वो बाहर रहता था लेकिन जैसे ही पति ने इस सब बातों को सुना उसके बाद घर आकर उसका मोबाइल चेक किया जिसके बाद उसके होश उड़ गए।

दरअसल मोबाइल में मानसी के प्रेमी प्रदीप से हुई बातचीत रिकॉर्ड थी जिसकी वजह से मानसी के मोबाइल के मैसेज इनबाक्स में जाकर चेक किया तो आपत्तिजनक समान देखें जो कि सेंट आइटम में पड़े थे। जब उसके पति की नजर एक मैसेज पर पड़ी तो इसमें लिखा कि आईडी चेक करो पिक्चर भेज दिया है। मेल के सेंट आइटम को चेक किया तो देखकर उन्हें भी शर्म आ गई।

मोबाइल से खीची गई आल मोस्ट न्यूड तस्वीरें मेल की गई थीं। मोबाइल से सेंट किए गए मैसेज, पिक्चर और वीडियो क्लीपिंग को अनुराग ने सीडी में सेव किया और पुलिस को पूरी कहानी बताई।

Back to top button