क्राइम

चलती कार में दरिंदगी, दो भाई मिलकर लूट लिए ‘बहन’ को

चलती कार में चीखती रही बहन, दो भाई मिलकर बनाते रहे संबंध...

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

ये मामला अमृतसर के कस्बा छेहर्टा से सामने आया है.  इस मामले में बहिन भाई के रिश्ते को शर्मसार कर दिया गया है. इस घटना में 15 साल की लड़की के साथ 2 भाइयों द्वारा रेप  किया है. इस मामले के सामने आते ही पुलिस से  जांच शुरू कर दी गई है.

मिली खबरों के मुताबिक़

दुष्कर्म करने वाले पीड़ित लड़की की भाभी के भाई हैं. जी हाँ, इलाका जंडपीर के नजदीक एक कालोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है और उनकी बेटी 15 साल की है. वहीं उनकी बेटी ने बताया कि उनकी भाभी का भाई गौरव शर्मा निवासी गांव रोड़ी नजदीक मजीठा कुछ दिन पहले घर आया था तथा उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद वह फिर से आया और उसे धमकाते हुए कार में बिठाया.

उसके बाद उसने देखा कि कार में गौरव का भाई विशाल शर्मा भी मौजूद था. वहीं दोनों भाई उसे कार में बिठा कर गांव कसेल की तरफ ले गए तथा रास्ते में चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. इसी के साथ उसे कहा कि ”अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे.”

वहीं इससे ना डरते हुए उनकी बेटी ने सब कुछ बता दिया और बताया गया है कि यह मामला थाना छेहरटा पुलिस के पास पहुंचा. वहीं थाना छेहरटा पुलिस ने 2 अप्रैल को आरोपी भाईयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया आज गौरव और विशाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है. इस समय यह भी जानकारी मिली है कि दोनों भाई इस समय नजदीक गुरुद्वारा साध संगत गोबिंद नगर मजीठा रोड में रह रहे थे और अब दोनों हिरासत में है.

Back to top button