मायानगरी

इतने अश्लील थे उस गाने के बोल, शूटिंग के बाद फूट-फूटकर रोई थीं जूही चावला !

90 के दशक की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक जूही चावला ने साल 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जूही की ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी। लेकिन साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत जूही को एक अलग पहचान मिली। 1984 में मिस इंडिया रही हैं। जूही ने हिंदी के अलावा पंजाबी, मलयालम, कन्नड, तमिल, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में काम किया है।

जूही चावला भारतीय सिनेमा में एक मॉडल, अभिनेत्री और निर्माता के रूप में पहचानी जाती हैं। खूबसूरत जूही चावला ने अपने एक्टिंग करियर में हर तरह के किरदार निभाए। लेकिन उनकी कॉमेडी की टाइमिंग सबसे बेहतर रही। जूही चावला ने 90 के दशक के सभी बड़े हीरो के साथ काम किया है।

अनिल कपूर के साथ जूही चावला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अनिल कपूर के साथ जूही चावला ने 1994 में आई फिल्म अंदाज में भी काम किया था। अंदाज फिल्म का गाना- खड़ा है, खड़ा है, दर पर तेरे आशिक खड़ा है काफी चर्चित रहा था। इस गाने के लिरिक्स काफी वल्गर थे। इस गाने की शूटिंग के बाद जूही चावला फूट-फूटकर रोई थीं।

अभिनेत्री  ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- इस गाने के बोल इतने भद्दे थे कि इसकी शूटिंग के वक्त मैं अनकंर्फ्टेबल हो गई थीं। जूही के मुताबिक उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन से भी कहा था कि वह ये गाना शूट नहीं कर सकती हैं। जूही के मुताबिक इस गाने की सारी तैयारियां हो चुकी थीं। ऐसे में उन्हें ये गाना शूट करना पड़ा।

गाने की शूटिंग खत्म होने के बाद जूही चावला फूट-फूटकर रोने लगी। दरअसल जूही काफी शर्मिंदा महसूस कर रही थीं।

 

Back to top button