खेल

भारतीय फुटबॉल का उज्जवल भविष्य देखते हैं मोहम्मद अल जरीरी, देना चाहते हैं अपना योगदान

अल जरीरी ग्रुप के सीईओ मोहम्मद अल जरीरी भारतीय फुटबॉलर्स की प्रतिभा के कायल हो गए हैं। उन्हें लगता है कि भारत में फुटबॉल का भविष्य उज्जवल है, और आने वाले दिनों में अल जरीरी भारतीय फुटबॉल को लेकर कुछ अहम कदम उठाना चाहते हैं। वो भारतीय फुटबॉल को विश्वस्तरीय बनाने में अपना योगदान देने के बारे में विचार कर रहे हैं।

अल जरीरी दुबई के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, वो कई व्यापारों से जुड़े हुए हैं। मोहम्मद अल जरीरी बिजनेसमैन से पहले एक खिलाड़ी हैं। वो कई खेलों से खिलाड़ी के तौर पर भी जुड़े रहे हैं, लेकिन फुटबॉल से उन्हें खास लगाव है। इसीलिए भारतीय फुटबॉल की बेहतरी के लिए उन्होंने अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

मोहम्मद अल जरीरी ब्राजील एरीना कोरिंथियंस के फुटबॉल क्लब के ओनर हैं और जल्द ही वो ब्राजील में एक मेगा फुटबॉल चैरिटी मैच कराने जा रहे हैं, जहां सभी नामचीन इंटरनेशल फुटबॉल खिलाड़ी दिखाई देंगे। मोहम्मद अल जरीरी के मुताबिक भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों में प्रतिभा भी है और क्षमता भी, अगर सही तरीके से भारतीय फुटबॉल को आगे बढ़ाने की कोशिश की जाए तो इस देश से फुटबॉल के बड़े सितारे निकालेंगे, जो अपने खेल से पूरी दुनिया में नाम कमाएंगे। अल जरीरी के मुताबिक भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी पहले से ही कड़ी मेहनत कर रहे हैं वो बस उन्हें अपना नाम बनाने का मौका देना चाहते हैं।

Back to top button