मनोरंजन

Funny Video: फोटोग्राफर की फोटो लेने के चक्कर में छूट गई चप्पल, तो दीपिका ने सबके सामने कहा…

दीपिका पादुकोण  देश की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ नजर आईं। इस दौरान उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस पार्ची की एक बहुत ही अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन चर्चा में इस बार फोटोग्राफर्स का चप्पल है।

सिलेब्रिटी फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम पर इस लेटेस्ट वीडियो पर सभी मजे ले रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण पीवी सिंधु मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिखीं। उनके साथ रणवीर सिंह भी थे। दीपिका और रणवीर ने पहले पीवी सिंधु को उनकी गाड़ी में बिठाया और फिर उनकी नजर भीड़ में पड़ी चप्पल पर पड़ गई। दीपिका फोटोग्राफर्स से बार-बार कहने लगीं- आप अपना चप्पल तो ले लो। फोटोग्राफर ने कहा- मेरा नहीं है। इसपर दीपिका कहने लगीं- आपका ही है।

जानकारी दें कि पीवी सिंधु ने कुछ वक्त पहले ही हुए ओलिम्पिक में कांस्य पदक अपने नाम किया था, जिसे अब दीपिका और रणवीर ने उनके साथ मिलकर सेलिब्रेट किया है।
फिर फोटोग्राफर्स ने कहा- हमलोग बाद में ले लेंगे। इसके बाद रणवीर ने भी फोटोग्राफर्स से यही कहा- अरे भाई चप्पल तो ले लो। इस वीडियो में कुछ लोग रणवीर को बाबा बोलते हुए नजर आए, जिसपर कई लोगों ने नाराजगी जताई है और कहा है- इंडस्ट्री में एक ही बाबा हैं और वो हैं संजू बाबा।

फिल्मों की बात करें तो दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ ’83’, शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ के अलावा ‘फाइटर’, ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो ‘सर्कस’, ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।

Back to top button