जरा हट के

तस्वीरें: इनको देखकर आप भी मानेंगे ये बात, ये लोग तो यमराज को भी दे सकते हैं मात

इस दुनिया में हर इन्सान एक दुसरे से अलग है और हर किसी इंसान का जिंदगी जीने का अपना तरीका है. कुछ लोग होते है जो परिस्थितियों से जल्दी हार मान जाते है और कुछ होते है जो इस तरह से जीते है की उनके कल की कोई फ़िक्र ही नही होती है. वैसे ये एक तरह से अच्छा भी है लेकिन कभी कभी बेवकूफी भी बन सकता है. हम आज आपके लिए लेकर आये है कुछ ऐसी तस्वीरे जिन्हें देखने के बाद आप खुद कहेंगे की वाकई ये लोग को यमराज से भी हेल्लो बोलकर वापस आ सकते है. चलिए देखते है ये इतने हौशले और जिगर वाले लोगो की इन तस्वीरे को..

ऐसी जगह पर ये इंसान सो रहा है जहा पहुंच क़र अच्छे अच्छा की बैंड बज जाये, लेकिन इसे देखिये कितने मजे से सो रहा है. इस जगह पर खड़े होने में भी एक बार इंसान जरूर सोचेगा तो फिर सोने की बात हो भूल ही जाइये. अगर थोड़ी सी भी गलती हुई तो सीधे इतना नीचे गिरेगा की हड्डियों के भी चूरे हो जायेंगे. लेकिन इस व्यक्ति को इन सब बातो से कोई फर्क नही, उसे तो बस नींद पूरी करनी है.

जितनी ऊचाई से ये लड़का सेल्फी ले रहा है, उसे देखकर लगता है की यमराज का घर बस थोडा ही और ऊपर है. एक छोटी सी भूल का इतना बड़ा नतीजा मिलेगा की शायद ऐसा दुबारा कोई करने की नही सोचेगा. तस्वीर में देखकर ही आप इसकी हाइट का अंदाजा लगा सकते है. वैसे ध्यान से देखिये सिर्फ यही नही बल्कि इसके नीचे भी दो लोग और है जो जान हथेली पर लिए हुए है.

पानी के नीचे फोटो क्लिक करने का भी अपना मज़ा है लेकिन शायद ही कोई इंसान शार्क के साथ इस तरह से फोटो क्लिक करना चाहेगा. इस इंसान की आँखों को देखकर ये अंदाज़ा तो आप लगा सकते है की ये बिलकुल भी डर नही रहा है मानो जैसे इसके लिए ये बच्चो का खेल है.

Back to top button