क्राइम

हिंदू लड़की को बंधक बनाकर चार महीने लूटी अस्मत, फिर खिलाया गोमांस

लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा हिंदू युवती को अगवा कर उसे 4 माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

बुधवार को पीड़िता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची उसकी मां ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी पुत्री को जबरन गोमांस भी खिलाया। इसी के साथ प्रयागराज ले जाकर उससे कुछ कोरे कागजों पर दस्तखत भी करा लिए। उन्होंने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की।
एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता की मां आपबीती सुनाते हुए फूट फूट कर रोई। उसने बताया कि क्षेत्र के रहने वाले संप्रदाय विशेष के कुछ युवक नवंबर माह में उसकी पुत्री को अगवा करके ले गए थे।

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसकी पुत्री को लिसाड़ी गेट स्थित एक मस्जिद के निकट 4 महीने तक बंधक बनाकर रखा। वहीं एक आरोपी ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी पुत्री का एक फर्जी आधार कार्ड बनवा कर उसे इस्लाम कबूलने पर मजबूर किया गया। इसी के साथ साथ आरोपियों ने उसकी पुत्री को गौ मांस खिलाकर उसका धर्म भ्रष्ट कर दिया। 4 महीने बाद आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर घर पहुंची युवती ने परिजनों को आपबीती बताई तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने आला अधिकारियों से घटना की शिकायत की।

पीड़िता की मां का आरोप है कि इसके बावजूद थाना पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। आरोपितों से सांठगांठ करके लिसाड़ी गेट थानाध्यक्ष उल्टा उसके परिवार को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने चेतावनी दी कि यदि अधिकारियों ने उसकी सुनवाई नहीं की तो वह अपने परिवार के साथ खुदकुशी कर लेगी। एसएसपी नितिन तिवारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Back to top button