उत्तर प्रदेश

जितिन प्रसाद के बगल में बैठ कर बोले पूर्व विधायक- कांग्रेस ने मेरे साथ अन्याय किया

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनेताओं द्वारा दल-बदल जोरों पर है. इसी कड़ी में यूपी के सीतापुर की बिसवां विधानसभा सीट से विधायक रामपाल यादव ने समाजवादी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. मंगलवार को रामपाल यादव प्रेस कांफ्रेस करके इसकी औपचारिक घोषणा कर रहे थे तो रामपाल की जुबान कुछ इस कदर फिसली पड़ोस में पैठे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के होश उड़ गए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीतापुर में जॉइनिंग के दौरान पेसवार्ता को संबोधित करते हुए रामपाल यादव साथ बैठे सभी कांग्रेस नेताओं का नाम लेते हुए कहते हैं कि “आज मुझको माननीय मंत्री जी ने सपा पार्टी जॉइन किया है”..जिस पर पड़ोस में बैठे नेताओं द्वारा टोकने पर कहते हैं समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस जॉइन किया है. अपनी सफाई में नेता जी कहते हैं कि समाजवादी पार्टी से जुड़ा रहा हूँ इसलिए मुंह से निकल जाता है.

आगे रामपाल यादव अपने कसीदे पढ़ते हैं वहीँ थोड़ी देर बाद फिर उनकी जुबान फिसल जाती है. अपने बारे में बताते-बताते रामपाल कहते हैं कि “जो अन्याय कांग्रेस ने मेरे साथ किया है”..इसपर पड़ोस में बैठे जितिन प्रसाद के होश उड़ जाते हैं और वो टोकते हुए रामपाल को फिर से अपनी बात कहने को कहते हैं.

Back to top button