सेहत

नए मोबाइल से मां ने खींची बेटे की तस्वीर, आंख की चमक से पता चला वो भयानक सच

यह घटना अमेरिका की है जहां एक माँ ने नया मोबाइल फोन खरीदा फिर उस नए मोबइल से उस माँ ने अपने बेटे के एक फोटो खींची तो उस माँ कर सामने एक भयानक सच्चाई सामने आई जो हैरान कर देने वाली थी दोस्तों मामला टेक्सास का है। दोस्तों अब आप को हम बताते है इस घटना की पूरी सच्चाई दोस्तों बात यह है कि अमेरिका में एक माँ ने नया मोबइल खरीदा और उस माँ ने अपने बेटे की फोटो खींची लेकिन उस माँ के सामने एक भयानक सच सामने आया और वह बहुत घबरा गई।

उस माँ ने अपने बेटे की फोटो खींचकर अपनी बहन को दिखाया तब उसकी बहन ने कहा कि इस फोटो में तो बच्चें की आंखे बहुत चमक रही है जैसे किसी जानवर की हो दोस्तों उस बच्चे की दाहिनी आंख बिल्कुल जानवरों की तरह चमक रही थी इस भयानक सच्चाई को जानकर माँ बहुत हैरानी में पड़ गयी और घबरा गई टीना को लगा कि ये मोबइल की फ्लैश लाइट की वजह से चमक गई होंगी लेकिन अब जब इस बात को जान गई तो उन्हें बहुत दर सताने लगा और वह बहुत घबरा गई इसके बाद टीना ने बिना देर किए अपने बेटे को डॉक्टर के पास ले गई और उसे दिखाया फिर डॉक्टरों ने चेकअप करके इस वजह को टीना से बताया जिससे यह पता चल गया कि आखिर आंखे क्यों चमक गयी थी।

डॉक्टर ने यह बताया कि बच्चें की आंखे फ्लैश की वजह से नही चमकी थी बल्कि उस बच्चें को कैंसर था डॉक्टर ने बताया कि आपके बच्चे को आंख का कैंसर है जो छोटे बच्चो को होता है और काफी घताक माना जाता है। दोस्तों डॉक्टरों ने कहा कि अच्छा है कि बच्चे की माँ ने इस बात पर गौर किया और बच्चें को यहां ले आई।

कैंसर शुरुवाती स्टेज पर था इसलिए इलाज संभव था इसे रोका जा सकता था वैसे डॉक्टर ने कहा कि ट्रीटमेंट के दौरान बच्चे की एक आंख खराब भी हो सकती है इसके बाद बच्चें का ट्रीटमेंट शुरू कर दिया गया डॉक्टरों ने कहा कि ये बीमारी मोबइल के फ्लैश की लाइट में देखा जा सकता है। अब बच्चा पहले से काफी ठीक हो चुका है।

Back to top button