धर्म

फिटकरी का एक टुकड़ा घर में इस जगह दें लटका, बरसेगा इतना पैसा कि संभाला नही जाएगा

इस पोस्ट में हमारे जीवन में रोज़ काम आने वाली चीज़ फ़ितकरी के बारे में एक टोटका बताया गया है , इन टोटकों के लोगों के जीवन पर असर डालने सम्बंधित बात यदि की जाए तो एक ही बात सामने आती है कि कोई भी काम करने से पहले आपकी उस पर आस्था कितनी है और जब आस्था होती है तो फिर कार्य पूर्ण हो जाते हैं ।

फिटकरी के उपाय को करने से आपके दुकान ऑफिस या व्यापार में तरक्की क्या योग बनेंगे यदि आपको लगता है कि लाभ प्रयास के बावजूद भी आप का व्यापर आगे नहीं बढ़ रहा कोई ना कोई रुकावट आ रही है या फिर कही पैसा फंसा हुआ है।50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा घर के प्रत्येक कमरे में तथा कार्यालय के किसी कोने में अवश्य रखना चाहिए। इससे वास्तुदोषों से रक्षा होती है

अभी तक फिटकरी का इस्तेमाल अपने घरेलू दवाई के रूप में किया होगा लेकिन आज हम आपको इसका एक ऐसा फायदा बताने वाले हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा.

फिटकरी के एक टुकड़े को काले कपड़े में बांधे और फिर उसे घर के मुख्यदरवाजे पर लटका दें, ऐसा करने से घर में पल रही नकारत्मक ऊर्जाएं दूर चली जाती हैं और जल्द घर में धनलाभ होने लगता है.  लेकिन फिटकरी को बांधने से पहले उसपर सिन्दूर लपेट लें और उसके ऊपर कलावा बाँध लें.

 

Back to top button