मायानगरी

जॉन ने पहली बार की वाइफ के बारे में बात, बताया क्यों हैं वो इतनी खास

बॉलीवुड के देसी ब्वॉय जॉन अब्राहम की खास बात यह है कि वे पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बताया। जॉन ने बताया कि उन्हें पैपराजी कल्चर​ बिल्कुल पसंद नहीं है। खास तौर से तब जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा होता हूं।

जॉन ने बताया कि उनकी वाइफ बहुत ही प्राइवेट पर्सन है। उसकी यही बात मुझे पसंद है। मैं उसकी इसी बात से आकर्षित हुआ था। प्रिया ने ब‍िजनेस स्कूल ऑफ लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद लॉस एंज‍िल्स में रहकर काम कर रही है। प्रिया दूसरे से ज्यादा मतलब रखना पसंद नहीं करती। वह सिर्फ अपने काम से काम रखती है।

जॉन ने बताया कि प्रिया उनके बिजनेस में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसके बावजूद वे पर्दे के पीछे रहना ही पसंद करती हैं। वह मेरी फुटबॉल टीम को भी संभालती हैं और टीम को संभालना जैसे किसी प्रोडक्शन हाउस में काम करना हैं। प्रिया की वजह से ही मैं प्यार को समझ पाया हूं और हमारे प्यार में मैच्योर‍िटी आई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 70 के दशक की कहानी बयां करती है। फिल्म प्रमोशन के दौरान ही जॉन ने आतंकवाद पर एक टिप्प्णी दी थी। जॉन अब्राहम ने बताया कि,आतंकवाद के खिलाफ युद्ध हो, किसी देश, धर्म या धर्मों के बीच युद्ध नहीं होना चाहिए। मेरी सोच बिल्कुल साफ है, हो सकता है इसके लिये मुझ पर आरोप लगाया जाये लेकिन मैं कोई धरने पर बैठने वाला नहीं हूं और न ही ये कहने वाला हूं यह दर्शकों को पसंद आयेगा, ऐसा बिल्कुल नहीं है।

Back to top button