छोटा पर्दा

‘बेपनाह’ के बाद ‘बेपनाह प्यार’ ला रहीं एकता, देखिए नए शो का पहला प्रोमो

निर्माता एकता कपूर कसम तेरे प्यार की के सेकंड सीजन के साथ हाजिर हैं. इस नए सीजन का टाइटल बेपनाह प्यार होगा.एकता ने शो का फर्स्ट प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी करते हुए लिखा- बेपनाह प्यार! सिर्फ कलर्स पर जल्द.प्रोमो में एक्टर पर्ल वी पुरी और अपर्णा दीक्षित को दिखाया गया है.दोनों पॉपुलर गाने क्या हुआ तेरा वादा पर रोमांस करते दिख रहे हैं. तभी अपर्णा को बर्फीले पहाड़ से गिरते दिखा दिया जाता है.

शो के फर्स्ट सीजन में शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर नजर आये थे जिन्हें ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. अब पर्ल वी पुरी और इशिता दत्ता मेन लीड में नजर आएंगे. शो के प्रोमो में नजर आ रहीं अपर्णा दीक्षित भी एक अहम किरदार में दिखेंगी.

View this post on Instagram

Bepanah pyaar! Only on colors ….soon( this song is my fav)

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

कई एक्ट्रेसस का ऑडिशन लेने के बाद सीरियल कसम तेरे प्यार की के मेकर्स ने इशिता दत्ता को लीड रोल के लिए साइन कर लिया था. यह इस हिट शो का दूसरा सीजन है.

एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में शो के लिए कंफर्म होने की खबर पर मुहर लगाते हुए इशिता ने कहा था-जी हां मैं शो कसम तेरे प्यार की के दूसरे सीजन का हिस्सा हूं.इसे बालाजी प्रोडक्शन के अंतर्गत प्रोड्यूस किया गया था.उम्मीद है शो का दूसरा सीजन भी हिट साबित होगा.शो को मई के तीसरे हफ्ते में शुरू किया जायेगा.

Back to top button