छोटा पर्दा

TV की इस मशहूर जोड़ी के घर में लगी आग, लोग समझे- बना रहे हैं ‘अप्रैल फूल’ !

1 अप्रैल को किसी के साथ कोई दुखद घटना हो या फिर कोई खुश खबरी हो, लोगों को पहले लगता है कि उन्हें अप्रैल फूल बनाया जा रहा है. ऐसा ही कुछ टीवी कपल तनाज और बख्त्यार ईरानी के साथ हुआ. घर में आग लगी, मदद के लिए तनाज और बख्त्यार ने पड़ोसियों को बुलाया लेकिन उन्हें लगा कि उनके साथ मजाक किया जा रहा है.

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार तनाज और बख्त्यार कमरे में सो रहे थे. तभी बच्चों के कमरे से नौकर की आवाज आई. मैंने बख्त्यार को देखने के लिए कहा. जब वो देखकर लौटा तो उसकी हालत खराब थी. बख्तयार जल्दी पैन‍िक होने वाला इंसान नहीं है, लेकिन आग को देखकर मैं और बख्तयार दोनों हैरान हो गए.

तनाज ने आगे बताया, ‘ घर में लगी आग को कंबल, किचन में यूज होने वाले नैपकिन से बुझाने में पड़ोस‍ियों ने मदद की. बख्तयार ने र‍ियल हीरो की तरह पूरी आग को संभाला. शुक्रिया ईश्वर का जो फायर ब्रिगेड मौके पर आ गई. पूरी आग पर तकरीबन 45 मिनट बाद काबू पाया गया.’हमारे घर में पावर सप्लाई नहीं है. मैंने बच्चों और कुत्तों के अपने सास- ससुर के पास भेजा जो हमारे घर से नजदीक है.

आग के बारे में जब हमने पडोसियों और दोस्तों को बताया तो उन्हें यकीं नहीं हुआ. पहले तो सभी को लगा कि हम मजाक कर और सभी को अप्रैल फूल बना रहे हैं. लेकिन जब उन्हें सच पता चला तो सभी शॉक्ड रह गए है.

Back to top button