ख़बरमायानगरीराजनीति

मोदी की बायोपिक है रिलीज को तैयार, अब योगी की सियासत पर बनेगी ‘नक्काश’

लोकसभा चुनाव के कारण इलेक्शन कमीशन ने मोदी बायोपिक की रिलीज डेट पर रोक लगा दी थी. EC ने बयान जारी कर कहा कि नरेंद्र मोदी बायोपिक चुनाव के बाद रिलीज होगी. 3 मई को फिल्म की नई रिलीज डेट सोशल मीडिया पर आ गई. नई तारीख के अनुसार फिल्म 23 मई को चुनाव का परिणाम आने के बाद 24 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक तरफ जहां मोदी बायोपिक की नई रिलीज डेट दर्शकों के सामने आई वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राजनैतिक जीवन पर भी फिल्म बनने की खबर सामने आई. फिल्म का नाम ‘नक्काश’ होगा.

सिल्वर स्क्रीन पर योगी के किरदार को फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारे कुमुद मिश्रा निभाएंगे.पिछले कुछ समय से कुमुद सपोर्टिंग एक्टर के रूप में कई हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं. कुमुद अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सितारों के साथ ‘एयरलिफ्ट'(2016 ), ‘सुल्तान’ (2016) और ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म का सेट भी पवित्र नगरी बनारस में लगाया गया हैं.

फिल्म के डायरेक्टर ज़ैग़म इमाम के अनुसार कुमुद का किरदार बनारस के एक लोकल राजनेता का होगा जो कि योगी आदित्यनाथ से बेहद प्रेरित होगा. फिल्म में प्रमुख पात्र के सकरात्मक पहलुओं को दिखाया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि वे फिल्म पर कंट्रोवर्सी और फ़िज़ूल के विवाद को लेकर चिंतित हैं. फिल्म को अगले महीने ही रिलीज़ करने की तैयारी थी पर फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़िंग को आगे बढ़ा दिया गया हैं.

देखा जाए तो योगी आदित्यनाथ का जीवन बेहद उतर चढ़ाव वाला रहा ऐसे में अगर उनपर फिल्म आती हैं तो उसे देखना बेहद दिलचस्प होगा क्योंकि योगी बेहद बेबाक स्वभाव वाले व्यक्ति रहे हैं और अपने इसी स्वभाव के चलते वो हमेशा सुर्खियों में भी रहते आये हैं.

Back to top button