देश

मोदी की प्रचंड जीत पर जले-भुने महेश भट्ट ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने जमकर लताड़ा

Image result for महेश भट्ट मोदी

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया।  इस सुनामी का असर इतना व्यापक रहा कि दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया

इस प्रचंड जीत के बाद कई बड़े दलों के नेताओ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है। इन सितारों में अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी, सलमान खान, शिल्पा  समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर NDA और पीएम मोदी को जीत की बधाईयां दी हैं वही फिल्म दुनिया के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट ने उनकी जीत पर अपना खेद व्यक्त कर दिया। महेश भट्ट  ने पीएम मोदी  की जीत पर बात करते हुए कह दिया कि वो इस दस्तूर नहीं मानते हैं।

निर्देशक महेश भट्ट ने ट्विटर पर टाइम मैगजीन के एक आर्टिकल को शेयर करके लिखा,

“ऐसे दस्तूर को, सुबह ए बेनूर को, मैं नहीं मानता मैं, नहीं मानता- मोदी ने खतरनाक राष्ट्रवाद को उजागर किया है. उनके दूसरे कार्यकाल के साथ ये और मजबूत होता जाएगा।”

महेश भट्ट के इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक शख्स ने कहा कि उनकी रायशुमारी फिजू़ल है वहीं एक शख्स का कहना था कि वे हिंदू देश में हिंदुओं को ही खतरनाक बोलते हैं।

दूसरे यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी की इस जीत ने बहुत सारे स्वयंघोषित बुद्धजीवियों का भ्रम तोड़ दिया है. एक ने लिखा कि इसे मुसलमान देश बनाने का ख्याल ही तुम्हें रुला रहा है।

इसके अलावा भी उनके खिलाफ कुछ तीखे कमेंट्स आए।

महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने देश में हिंदू राष्ट्रवाद की मानसिकता को और भी मजबूत कर दिया है जोकि घटक है. ये विचार अब उनके दूसरे कार्यकाल में जनता के बीच और भी मजबूत होता जाएगा।

 

 

Back to top button