जरा हट के

पिता ने पूरी की स्वर्गीय बेटे की गर्लफ्रेंड की ये इच्छा, जानकर नहीं होगा यकीन !

आज कल की दुनिया में कब किसके साथ क्या घट जाए कोई नहीं जानता है. जरूरी नहीं है की आज जो आपके साथ हैं वो कल भी होंगे, ऐसी ही एक घटना बीते दिनों अमेरिका की रहने वाली कायली सुडार्स के साथ घटित हुई. बता दें की कायली काफी लम्बे अरसे से अपने बॉयफ्रेंड कार्टर ब्राउन के साथ अपने हाई स्कूल प्रोम्प नाईट में जाने का प्लान कर रही थी लेकिन किस्मत को शयद कुछ और ही मंजूर था. बता दें की प्रोम्प नाईट के कुछ दिनों पहले ही कार्टर ब्राउन की मौत एक चार एक्सीडेंट में हो जाती है जिसके बाद कायली बिल्कुल टूट जाती है और साथ ही उसका कार्टर के साथ स्कूल एक प्रोम्प नाईट पर जाने का सपना भी टूट गया. लेकिन कार्टर ब्राउन के पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की इस इच्छा को पूरी करने के लिए जो किया उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कार्टर ब्राउन के पिता ने उसकी गर्लफ्रेंड की इस इच्छा को पूरी करने के लिए ऐसा क्या किया जिसने सभी को हैरान करके रख दिया.

बेटे कार्टर ब्राउन को एक कार एक्सीडेंट में खोने के बाद रोबर्ट ब्राउन काफी बदहवास थे. इधर कार्टर की गर्लफ्रेंड कायली का तो रो रोकर बुरा हाल था ही इसलिए उसने कार्टर की मौत के बाद प्रोम्प नाईट पे जाने का प्लान कैन्सल कर दिया. बता दें की जब इस बात के बारे में कार्टर के पिता रोबर्ट को पता चला की कायली उसके बेटे की गर्लफ्रेंड थी और उसके साथ हाई स्कूल प्रोम्प नाईट पे जाना चाहती तो उसने कायली को इस इच्छा को पूरी करने की सोची.

आपको जानकर हैरानी होगी की कार्टर ब्राउन के पचास साल के पिता रोबर्ट ब्राउन ने कायली को कांटेक्ट किया और उसे प्रोम्प पे जाने के लिए मनाया साथ उससे ये भी कहा की उसे निरास होने की जरुरत नहीं है वो खुद प्रोम्प नाईट पे उसका पार्टनर बनकर चलेंगे और उसके लिए वो स्कूल से भी परमिशन लेने वाले हैं.

बता दें की अमेरिका के तमाम हाई स्कूल में प्रोम्प नाईट होते हैं जहाँ हर कोई अपने पार्टनर के साथ जाता है और डांस नाईट का हिस्सा बनता है. इस प्रोम्प नाईट का ये रूल होता है की इसमें केवल स्कूल एक स्टूडेंट और टीचर ही पार्ट ले सकते हैं अब रोबर्ट ब्राउन को जब इस बारे में पता चला तो उन्होनें अपने बेटे और उसकी गर्लफ्रेंड की इस इच्छा को पूरी करने के लिए स्कूल अथॉरिटी से स्पेशल परमिशन भी लिया .

बता दें की बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी करने के लिए ये पिता उसके साथ प्रोम्प नाईट पे भी गया और वहां कायली के साथ डांस भी किया और उसे अच्छा फील करवाने की कोशिश भी की. इतना ही नहीं बल्कि रोबर्ट ब्राउन ने कायली के साथ सेल्फी भी ली और फोटोशूट भी करवाया, रोबर्ट ब्राउन ने बताया की हो सकता है उसके बेटे की भी यहीं इच्छा हो इसलिए वो ऐसा करके एक तरह से अपने बेटे को ये प्रोम्प नाईट डेडीकेट करना चाहते थे.

Back to top button