मनोरंजन

Farmers Protest : किसानों पर लाठियां चलाए जवान तो स्वरा भास्कर ने बोली ‘हिला देने वाली’ बात!

नई दिल्ली: 

केंद्र के कृषि कानून (Farm Laws) का विरोध कर रहे किसानों सिंधु बार्डर पर डटे हुए हैं. लगातार किसान दिल्ली में आने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि, किसानों पर प्रशासन की सख्ती देखी जा सकती है. जवानों को तैनात कर दिया गया है. जो लगातार किसानों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. नवंबर की ठंड में पानी की बौछार, तो कभी लाठी चार्ज करके किसानों को रोकने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का इस पर रिएक्शन आया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया है.

इस तस्वीर में देश के जवान किसानों पर लाठी चार्ज करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने कैप्शन में लिखा, “सबसे दुख की बात ये है कि ये जवान भी किसान का ही बेटा होगा!” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, अब किसानों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाज़त मिल गई है. दिल्ली सरकार ने विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों का स्वागत ‘अतिथि’ के तौर पर करते हुए उनके खाने, पीने और आश्रय का बंदोबस्त किया. राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न प्रवेश बिंदुओं से हजारों किसानों को प्रवेश करने और उत्तरी दिल्ली के मैदान में कृषि कानूनों के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की अनुमति दी गई है. किसानों के कुछ प्रतिनिधियों ने बुराड़ी में पुलिस अधिकारियों के साथ निरंकारी समागम ग्राउंड का मुआयना किया.

Back to top button