देशराजनीति

सोशल मीडिया पर BSP के 38 प्रत्याशियों की सूची FAKE, पार्टी ने बोली ये बात..

Image result for सोशल मीडिया पर BSP के 38 प्रत्याशियों की सूची FAKE,

नई दिल्ली. । आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के उम्मीदवारों की एक सूची को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता हैरत में पड़ गए। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही लिस्ट की हकीकत जानने के लिए कार्यकर्ता आला नेताओं को फोन लगाने में जुट गए। उत्तर प्रदेश के लोकसभा उम्मदीवारों की 38 सदस्यों की सूची जारी होने की बाद जब बसपा नेतृत्व को जानकारी मिली तो आनन-फानन में प्रदेश अध्यक्ष ने बयान जारी कर इसकी हकीकद बयां की। यूपी प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि सोशल मीडिया में 38 प्रत्याशी के जो नाम वायरल हो रहे हैं वो पूरी फर्जी है।

इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे फर्जी हस्ताक्षर से जारी एक पत्र प्रमुखता से प्रचारित किया जा रहा है, जो 13 जनवरी,2019 को जारी कर दिखाया गया है। सारे फर्जी हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट कर रहा हूं कि अभी बसपा और सपा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा यह घोषित नहीं किया गया है कि किन-किन 38 सीटों पर बसपा और सपा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि इस गठबंधन से लोग डर गए हैं, जिससे कारण लोग इस तरह के कार्य कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने 38-38 सीटों के बंटवारे को लेकर महागठबंधन किया है, जबकि दो सीटें अपने सहयोगी के लिए दे रखी हैं।

Back to top button